Advertisment

Raha Kapoor Video: रणबीर कपूर की गोद में कैमरा देख ऐसे मुस्कुराईं बेबी राहा, फैंस कर रहे मजेदार कमेंट्स

Anant Ambani Pre Wedding: रणबीर कपूर हाल में अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से मुंबई लौट आए हैं. उनकी बेटी राहा का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Raha Kapoor Ranbir Kapoor

Raha Kapoor Ranbir Kapoor( Photo Credit : social media)

Raha Kapoor Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल में अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में शामिल हुए थे. इसमें एक्टर अपनी पूरी फैमिली के साथ इटली गए थे. यहां उन्होंने शाहरुख खान समेत जमकर एंजॉय किया. क्रूज से सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल हो रहे हैं. अब रणबीर कपूर मुंबई लौट आए हैं जब पैपराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. कपल अपनी बेटी राहा के साथ क्रूज पर पार्टी करने पहुंचे थे. खासतौर पर रणबीर कपूर अपनी लाडली बेटी राहा कपूर के साथ कार में नजर आए. रणबीर और बेबी राहा कार में स्पॉट हुए जह पैपराजी ने उन्हें कैप्चर किया. कैमरामैन को देख राहा ने अपनी क्यूट स्माइल से सबका दिल जीत लिया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़ें- 100% प्योर गोल्ड ड्रेस पहने दिखें अंनत अंबानी और राधिका मर्चेंट ! लोगों के उड़े होश

राहा के एक्सप्रेशन और स्माइल पर फिदा हुए लोग

पैपराजी के इंस्टा हैंडल पर राहा का एक वीडियो सामने आया है. इसमें बॉलीवुड प्रिंसेज पापा रणबीर कपूर की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं. फ्लोरल ड्रेस में राहा बेहद प्यारी लग रही हैं. रणबीर कैमरामैन को ग्रीट करते नजर आ रहे हैं. पहले तो राहा सभी पैपराजी को टुकुर-टुकुर देखती रहती हैं. फिर एक बार वो प्यार से स्माइल कर देती हैं. राहा की क्यूट स्माइल देख पैपराजी भी हंसने लगते हैं. तब रणबीर बेटी का चेहरा दूसरी ओर घुमा देते हैं. फैंस इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. यूजर्स ने राहा को डैडी गर्ल बताया. वहीं कुछ लोग उन्हें एक्सप्रेशन क्वीन भी कह रहे हैं.

इससे पहले राहा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसमें वो मॉम आलिया भट्ट की की गोद में आइसक्रीम खाती नजर आई थीं. राहा अक्सर अपनी क्यूटनेस से इंटरनेट पर छा जाती हैं. रणबीर कपूर के अलावा अंबानी के इस क्रूज प्री-वेडिंग से शाहरुख खान, अनन्या पांडे, सारा अली खान के फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हैं. हालांकि, बेबी राहा ने सारी महफिल लूट ली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी में दिखा किंग खान का नया लुक, फैंस बोलें- 'जॉनी डेप की कॉपी' 

वहीं रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर 'एनिमल' के बाद से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं.  जल्द ही फैंस रणबीर कपूर को नितेश तिवारी की रामायण' में देखेंगे. इसमें वो भगवान राम का किरदार निभाएंगे इसके अलावा रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के सीक्वल 'एनिमल पार्क' में डबल रोल प्ले करने वाले हैं.

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर राहा कपूर आलिया भट्ट Raha Kapoor Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment