Advertisment

अनन्या के दूल्हा बने रणबीर कपूर, देखकर आदित्य रॉय कपूर को भी हो जाएगी जलन

रणबीर के साथ अनन्या की केमेस्ट्री देख उनके बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को भी जलन हो सकती है. वहीं फैंस इस वीडियो को देख रणबीर और अनन्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Ranbir Kapoor Ananya Pandey Ad Film

Ranbir Kapoor Ananya Pandey Ad Film( Photo Credit : Social Media)

Ranbir Kapoor-Ananya Pandey Ad: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे का एक वीडियो काफी चर्चा में हैं. इस वीडियो में रणबीर और अनन्या की केमेस्ट्री देख आप भी दंग रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर फैंस रणबीर और अनन्या की जोड़ी को फिल्म में कास्ट करने की अपील तक कर रहे हैं. दरअसल, यह एक ऐसा मैच है जो कमर्शियल तरीके से बनाया गया है. वीडियो में रणबीर, अनन्या के दूल्हा बने नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर और अनन्या पांडे ने एक विज्ञापन के लिए स्क्रीन शेयर की है. दोनों एक एड फिल्म में दूल्हा-दुल्हन अवतार में हैं. हालांकि, छोटे से क्लिप में अनन्या और रणबीर रोमांटिक बॉन्डिंग देख फैंस भी सरप्राइज हो गए हैं. 

Advertisment

Tasva ब्रांड के इस डिजाइनर ब्राइडल आउटफिट एड फिल् में रणबीर और अनन्या दूल्हा-दुल्हन बने हैं. दोनों  जल्द ही शादी करने वाले जोड़े के रूप में खरीदारी के लिए निकले हैं. दूल्हा बनने के लिए रणबीर अपने ग्रूम लुक पर काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. वहीं दुल्हन बनीं अनन्या उनके सभी लुक्स पर अपना फीडबैक दे रही हैं. रणबीर को डिजाइनर शेरवानी आजमाते हुए देखा जाता है. दोनों एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते हैं. साथ ही रोमांटिक नोंक-झोंक भी करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

रणबीर के फाइनल ग्रूम लुक को देख अनन्या इमोशनल हो जाती हैं. उनकी आंखों के आंसू पोछते हुए रणबीर कहते हैं, “इनकी कहानी का हीरो हूं, और हीरो की एंट्री कभी फीकी नहीं हो सकती,” साथ ही रणबीर अनन्या को अपनी बाहों में उठा लेते हैं. रणबीर के साथ अनन्या की केमेस्ट्री देख उनके बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को भी जलन हो सकती है. वहीं फैंस इस वीडियो को देख रणबीर और अनन्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Advertisment

काम के मोर्चे पर, अनन्या पांडे को हाल ही में आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था. कॉमेडी फिल्म हिट रही और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. इस बीच, रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म 'एनिमल' (Animal) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित यह फिल्म 1 दिसंबर को भव्य रिलीज के लिए तैयार है.

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर Ananya Panday Ranbir Kapoor Ad Ananya Panday अनन्या पांडे अनन्या रणबीर Tasva Ad Ananya Panday Video Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment