Advertisment

रणबीर कपूर की एक ऐसी फोटो हुई लीक जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे दंग

फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर की ली गई फोटो इंटरनेट पर लीक हो गई है | इंटरनेट पर पूरे समय उनकी यह वायरल फोटो ही छाई रही |

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
रणबीर कपूर की एक ऐसी फोटो हुई लीक जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे दंग

रणबीर कपूर (फाइल फोटो)

रणबीर कपूर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं, लेकिन खबरों में आने की वजह न ही कैटरीना है और न ही दीपिका हैं। इस बार वजह है उनकी आगामी संजय दत्त की बायोपिक फिल्म। दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर की ली गई फोटो बड़ी तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

Advertisment

इस फोटो में वह ग्रे टीशर्ट और ब्लैक लोअर और कैप लगा कर ज़िम में बैठे हु्ुए नज़र आ रहे हैं। रणबीर की यह नई तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस फोटो में रणबीर कपूर अलग अंदाज़ में ही दिख रहे है और इस देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उन्होंने संजय दत्त जैसा दिखने के लिए कितनी अधिक मेहनत की है।

उनकी मस्कुलर बॉडी उनके लुक को और अधिक हॉट बना रहा है। इससे पहले भी रणबीर का संजय दत्त वाला लुक वायरल हो चुका है। जिसमें वह संजय दत्त की तरह लंबे बालों में नज़र आ रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर ने संजय दत्त का लुक अपनाने के लिए 250 घंटों तक उनसे जुड़ा फुटेज देखा था। इनमें संजय दत्त कि फिल्में, वीडियो, इंटरव्यू वगैरह शामिल हैं। राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म के लिए रणबीर के अब तक कई लुक्स सामने आ चुके हैं।

अभी हाल ही में रणबीर कपूर अनुराग बसु निर्देशित फिल्म 'जग्गा जासूस' में कैटरीना कैफ के साथ नज़र आए थे। 

इसे भी पढ़े:किशोर कुमार को बप्पी लाहिड़ी, अभिजीत भट्टाचार्य और कुमार सानु ने ऐसे किया याद

Source : News Nation Bureau

संजय दत्त ranbir kapoor new movie hindi news संजय दत्त बाॅयोपिक रनबीर कापूर Ranbir Kapoor biopic sanjay datt sanjay datt
Advertisment
Advertisment