Advertisment

Ranbir Kapoor ने पहले ही बच्चे का दे दिया था हिंट, लेकिन लोग रह गए अंजान

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में जानकारी दी है कि वे जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. हालांकि, आपको बता दें कि इससे पहले ही रणबीर ने अपने बच्चे को लेकर हिंट दे दिया था. लेकिन फैंस उस हिंट को समझ ही नहीं पाए.

Advertisment
author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
ranbir kapoor alia bhatt

रणबीर कपूर ने पहले ही आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने की दे दी थी जानकार( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में जानकारी दी है कि वे जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. जिसके बाद से उन्हें आम लोगों से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स की तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रहीं हैं. हालांकि, आपको बता दें कि इससे पहले ही रणबीर ने अपने बच्चे को लेकर हिंट (Ranbir Kapoor had hinted about Alia pregnancy) दे दिया था. लेकिन फैंस उस हिंट को समझ नहीं पाए और इस बात से अंजान रह गए. आज हम इस आर्टिकल में उसी पर बात करने वाले हैं. साथ ही आपको वो वीडियो भी दिखाएंगे, जब रणबीर हिंट देते हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' के ट्रेलर लॉन्च (Ranbir Kapoor in Shamshera trailer launch event) इवेंट के दौरान अपने फ्यूचर प्लान्स पर बात की थी. जिसमें उन्होंने कहा था, 'नहीं नहीं अभी मुझे बहुत काम करना है सर. मुझे फैमिली बनानी है, उनके लिए काम करना है.' उनका ये बयान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था. हालांकि, लोग समझ नहीं पाए थे कि घर में नन्हा मेहमान आने वाला है, इसकी तैयारी चल रही है. 

यह भी पढ़ें- Ranbir- Alia के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी, सामने आयी सोनोग्राफी की तस्वीर

Advertisment

इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान भी दिया गया उनका बयान चर्चा में बना हुआ है. जिस दौरान उनसे पूछा गया था कि क्या उन्होंने कोई टैटू बनवाया है या वे भविष्य में कोई टैटू बनवाने के बारे में सोच रहे हैं. जिस पर रणबीर ने (Ranbir Kapoor statement) कहा था कि ये नंबर 8 हो सकता है या फिर उनके होने वाले बच्चे का नाम. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि आलिया और रणबीर अपने बच्चे का क्या नाम रखते हैं. साथ ही क्या रणबीर अपने बच्चे के नाम का टैटू करवाते हैं या नहीं.

आपको बताते चलें कि कपल ने अपने पेरेंट्स बनने (Ranbir Kapoor Alia Bhatt announces pregnancy) का ऐलान एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ किया. जिसे आलिया भट्ट (Alia Bhatt instagram page) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'हमारा बच्चा...जल्द आ रहा है'. आलिया की इस पोस्ट पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं. 

Advertisment

 

ranbir alia baby Ranbir hints baby Ranbir Alia pregnant Ranbir Alia baby news alia bhatt pregnant
Advertisment
Advertisment