Advertisment

Nitesh Tiwari Raamayan: फिल्म रामायण की तैयारियों में लगे रणबीर कपूर, फैंस हुए एक्साइटेड 

Nitesh Tiwari Raamayan: नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनिमल स्टार अपनी भूमिका की तैयारी के लिए तैयारी कर रहे हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
ranbir kapoor  1

Nitesh Tiwari Raamayan( Photo Credit : social media)

Nitesh Tiwari Raamayan: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Wanga) की फिल्म एनिमल (Animal) के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त छाप छोड़ने के बाद, अब नितेश तिवारी के साथ मिलकर अपने अगले प्रोजेक्ट रामायण की तैयारी कर रहे हैं. जैसा कि फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, रणबीर की भूमिका के लिए तैयारी के बारे में नई जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि वह अपनी बोली और संवाद अदायगी को बेहतर बनाने पर ध्यान दे रहे हैं. 

Advertisment

नितेश तिवारी की रामायण की तैयारी में लगे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर यह पक्का करने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले वह पूरी तैयारी कर लें. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, रामायण के निर्देशक नितेश तिवारी ने फिल्म के उच्चारण और डायसॉग सेक्शन के लिए एक समर्पित टीम बनाई है. डायलॉग्स के अलावा किरदारों की वेशभूषा और दिखावे पर भी काफी ध्यान दिया गया है.

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि डिक्शन एक्सपर्ट यह सुनिश्चित करेंगे कि रणबीर कपूर के किरदार की डायलॉग डिलीवरी फिल्म के विजन के मुताबिक हो. इसके अलावा, एनिमल एक्टर जो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की तैयारी कर रहा है, वह संवाद पढ़ने और निर्देशक को वीडियो भेजने में घंटों बिता रहा है. 

publive-image

रिपोर्ट में बताए गए सूत्र की मानें तो फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है और वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स भी इंटरनेशनल लेवल पर होंगे. “रणबीर के पास एक निश्चित बैरिटोन और अपनी पंक्तियाँ बोलने का एक तरीका है.  यह प्रतीकात्मक है और अगर आपने अपनी आंखें भी बंद कर ली हैं, तो आप पूरी तरह से रणबीर की आवाज पर आधारित एक संवाद को पहचान सकते हैं. ” उन्होंने आगे कहा, 'रामायण' में नितेश यह पक्का करना चाहते हैं कि रणबीर उनके द्वारा पहले निभाए गए किरदारों से अलग लगें. एक बहुमुखी अभिनेता होने के नाते, रणबीर कुछ नया करने की इस प्रोसेस का आनंद ले रहे हैं.''

सनी देओल रामायण में भगवान हनुमान का किरदार निभाएंगे

सनी देओल फिल्म में भगवान हनुमान का किरदार निभाने के लिए राजी हो गए हैं. अभिनेता मई 2024 में अपनी भूमिका के लिए शूटिंग शुरू करेंगे. महाकाव्य त्रयी में गदर 2 को पहले भाग में अतिथि भूमिका में दिखाया जाएगा, जबकि महाकाव्य त्रयी के दूसरे और तीसरे भाग में उनकी पूरी प्रेजेंस होगी. 

 

मनोरंजन समाचार बॉलीवुड Yash Sai Pallavi Nitesh Tiwari Raamayana Sunny Deol Nitesh Tiwari Ranbir Kapoor Bollywood News Ramayana
Advertisment
Advertisment