Advertisment

राहा के फैशन को लेकर बहुत स्पेसिफिक हैं रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ने किया खुलासा

Ranbir Kapoor about Raha fashion: जब से रणबीर कपूर की बेटी राहा उनकी जिंदगी में आईं हैं तब से एक्टर ने खुद में काफी बदलाव किए हैं, अब उनकी पत्नी आलिया ने एक्टर को लेकर एक नया खुलासा किया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Ranbir Kapoor about Raha fashion

Ranbir Kapoor about Raha fashion( Photo Credit : file photo)

रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, एक्टर ने खुद कई इंटरव्यू में इस बात का इजहार किया है. अब उनकी एक्ट्रेस पत्नी आलिया ने खुलासा किया है कि वह अपनी बेटी राहा को लेकर काफी स्पेसिफिक हैं. आलिया भट्ट ने बताया कि अपनी बेटी राहा कपूर की अलमारी के पीछे उनके पापा रणबीर कपूर हैं, वास्तव में यह पिता रणबीर कपूर द्वारा तैयार किया गया है. आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने पति रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर के साथ सैर करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. 

Advertisment

राहा के लिए बहुत स्पेसिफिक हैं रणबीर कपूर

जब आलिया से पूछा गया कि क्या पिता के रूप में रणबीर के बारे में कुछ ऐसा है जिसने उन्हें चौंकाया, तो उन्होंने कहा, मुझे कुछ भी शॉकिंग नहीं लगता. ऐसा नहीं है कि मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी. मुझे हमेशा स्वाभाविक रूप से लगता था कि वह एक इंक्रेडिबल पिता होंगे. उनके बीच का रिश्ता बहुत मज़ेदार है. वे एक साथ बहुत मज़े करते हैं. वे हमेशा एक-दूसरे को परेशान करते रहते हैं. वे एक-दूसरे की टांग खींचते हैं. वे सबसे मज़ेदार बातचीत करते हैं. वे एक-दूसरे को हंसाते हैं.

राहा के फैशन ऑप्शन पर रणबीर करते हैं फैसला

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि एक बात जिससे मैं सबसे ज़्यादा हैरान हूं, लेकिन शायद मैंने इस पर ध्यान नहीं दिया, वह यह है कि राहा के फ़ैशन ऑपशन के बारे में रणबीर कितने खास हैं. मुझे उनसे जाकर पूछना पड़ता है, ‘रणबीर, राहा को आज इस चीज़ के लिए क्या पहनना चाहिए?’ वह आकर अलमारी में से कुछ ढूंढ़ते हैं और उसे एक साथ रखते हैं और उसमें भी पूरी तरह से शामिल हो जाते हैं. जब आपको लगता है कि मैं ही ऐसा करूंगी, तो मैं कहती हूं, ‘नहीं नहीं, यह उस पर छोड़ दो.

साल 2022 में कपल ने बेटी राहा का वेलकम किया

आलिया और रणबीर ने डेटिंग तब शुरू की जब वे अयान मुखर्जी की 2022 की फ़ैंटेसी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा की तैयारी कर रहे थे. उन्होंने 2022 में शादी की और अपनी बेटी के माता-पिता बने, राहा कपूर के साथ भी काम किया है. वे अगले साल संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में फिर से स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. उस फिल्म के अलावा, रणबीर नितेश तिवारी की रामायण के वर्जन में भी नजर आएंगे. आलिया, वसन बाला की जिगरा और शरवरी वाघ के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की एक अनाम फिल्म में नजर आएंगी.

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर Ranbir Kapoor Raha fashion ranbir kapoor raha राहा कपूर आलिया भट्ट Ranbir Kapoor about Raha fashion Ranbir Kapoor Ranbir Kapoor Raha pictures
Advertisment