Advertisment

आलिया भट्ट का बेबी बंप देख खुशी से उछले रणबीर कपूर, वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का बेबी बंप देखकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने दिया ऐसा रिएक्शन.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
alia  1

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt ( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. हर तरफ उनकी और उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्यार की चर्चा हो रही है. हालांकि दोनों के शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है. वहीं कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है. दरअसल, एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं. उनकी लव स्टारी से हटकर बात की जाए तो इन दिनों आलिया अपने काम को लेकर काफी बिजी थी. आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी के ऐलान का बाद अपनी हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ थ्रोन्स' की शूटिंग खत्म कर शविनार देर रात लंदन से मुंबई लौट आई हैं, और पति रणबीर कपूर एयरपोर्ट आलिया को लेने पहुंचे थे, जिनको देखने के बाद एक्ट्रेस खुशी से झूम उठीं. दोनों का रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है.  

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी जानिए -  शो रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बियर ग्रील्स को मिला फैंस का खूब प्यार, एक्टर की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

आपको बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को देखते ही काफी एक्साइटेड हो गईं. आलिया ने जैसे ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को देखा तो वो जोर से चिल्लाईं 'बेबी' और तेज कदमों के साथ गाड़ी में चली गईं फिर रणबीर कपूर ने आलिया का बेबी बंप देखते ही एक दूसरे को गले लगा लिया. रणबीर आलिया का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है और नेटिजंस इस वीडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे हैं. 

Advertisment

Bollywood News in Hindi alia bhatt spotted entertainment trending alia bhatt flaunts baby bump alia bhatt ranbir kapoor baby bump Entertainment News Today latest entertainment alia bhatt baby bump ranbir alia baby bump photoshoot entertainment world
Advertisment
Advertisment