Advertisment

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने बेटी को लेकर बयां किया डर, बोले-फैसले में देरी कर दी

रणबीर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia bhatt) ने हाल ही में पैरेंटहुड का एक महीना पूरा किया है और वो अपने इस फेस को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर( Photo Credit : social media)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia bhatt) ने पैरेंटहुड का एक महीना पूरा किया है और वो अपने इस फेस को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं. इन दोनों एक्टर्स ने 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और तभी से फैन्स बेबी कपूर का चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में, आलिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी बेटी के नाम का भी ऐलान किया था. बता दें बेटी के नाम राहा ने खूब सुर्खियां बटोरी. वहीं फिलहाल रणबीर ने हाल ही में जेद्दा में चल रहे रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red sea film festival) में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने करियर, फिल्म और बेटी से जुड़े कई गंभीर मुद्दे पर भी बात की. 

Advertisment

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपने पिता बनने के बाद पनप रहे डर पर भी बात की. उन्होंने कहा, वह सोच रहे हैं कि उन्होंने अपने इस फैसले में इतना समय क्यों लिया.  उन्होंने कहा कि उन्हें पहले ही पिता बन जाना चाहिए था. तब रणबीर ने अपनी सबसे बड़ी  इनसिक्योरिटी को साझा करते हुए कहा कि जब उनके बच्चे 20 साल के होंगे, तो वह 60 साल के होंगे तो क्या वह उनके साथ फुटबॉल खेल पाएंगे और उनके साथ दौड़ पाएंगे? उन्होंने कहा, यह निश्चित रूप से एक खुशी है जिसे उन्होंने कभी अनुभव नहीं किया है.

ये भी पढ़ें-Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने मामा हर्षवर्धन के साथ शेयर की पहली फोटो, बोलीं-आप बेस्ट हैं

2022 एक्टर के लिए रहा खास

Advertisment

रणबीर कपूर ने यह भी बताया कि माता-पिता बनना कितना खुशी की बात है, और उन्होंने कभी इस तरह का अनुभव महसूस नहीं किया था. उन्होंने कहा कि आलिया और वह अक्सर उन बातों पर भी चर्चा करते हैं जो वे अपने बच्चे को देना चाहते हैं. उन्होंने शेयर किया, "सहानुभूति, दया, बड़ों के प्रति सम्मान, समानता ... आपने अपने माता-पिता या जीवन से बहुत सारी अलग-अलग चीजें सीखी हैं, जिन्हें आप बच्चे तक पहुंचाना चाहते हैं."वहीं रणबीर ने अपने बच्ची के नाम के सही उच्चारण को लेकर भी इंटरव्यू के दौरान बातें की थीं. 2022 रणबीर कपूर के फैंस के लिए एक विशेष साल रहा है. इसी साल अप्रैल में उन्होंने अपनी लेडी लव आलिया भट्ट से शादी की थी. ये कपल इसी साल नवंबर में एक बच्ची के माता-पिता बने हैं.

 

 

Advertisment

Ranbir Kapoor Daughter Red Sea International Sea Festival रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ranbir kapoor on alia bhatt Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment