Advertisment

Ranbir Kapoor ने गलत जगह गिरा दी कॉफी, हंसते रह गए देखने वाले

बॉलीवुड स्टार्स के ऊप्स मोमेंट तो आपने अक्सर ही सुने होंगे. कभी कोई अपनी ड्रेस की वजह से परेशान होता है तो कभी जूतों की वजह से..

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Ranbir Kapoor  4

रणबीर कपूर( Photo Credit : सोशल मीडिया)

बॉलीवुड स्टार्स के ऊप्स मोमेंट तो आपने अक्सर ही सुने होंगे. कभी कोई अपनी ड्रेस की वजह से परेशान होता है तो कभी जूतों की वजह से...लेकिन फिलहाल हम रणबीर कपूर का जो वीडियो दिखाने वाले हैं वह कुछ अलग ही लेवल का है. इसमें रणबीर अपनी लापरवाही से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गए और फिर ऐसा सीन हुआ कि प्रोग्राम की होस्ट और वह खुद भी हंसी नहीं रोक पाए और सीधे वॉशरूम का रुख किया. 

Advertisment

जरा वीडियो देखिए....रणबीर कपूर माइक पर कुछ बोल रहे थे. वह अपनी बातों में इस कदर खोए कि उन्हें खयाल ही नहीं रहा कि हाथ में कॉफी का कप है. रणबीर मुट्ठी बंद करने की कोशिश करते हैं कि इतने में कॉफी उनकी पैंट पर गिर जाती है. ओह...और ये होते ही वो तुरंत हंसते हुए खड़े हो जाते हैं. हमें पूरा यकीन है कि सीन देखकर वहां मौजूद लोग भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए होंगे. सोशल मीडिया यूजर्स का भी यही हाल है. रणबीर का ये वीडियो देख लोग हंस-हंस कर बेहाल हैं. हर किसी का यही सवाल है रणबीर आर यू ओके ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

इंटरनेट यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

Advertisment

पंकज ने लिखा, आलिया पूछेगी...रणबीर कॉफी गिराने के लिए कोई और जगह नहीं मिली. रिशु ने लिखा, मेरे साथ दिन में 10 बार ऐसा होता है. सिमरन ने लिखा, अरे ये क्या रणबीर पापा बनके बच्चों जैसी हरकतें...सुनीत ने लिखा, अरे-अरे ये क्या कर डाला. विकास ने लिखा, भाई उम्मीद है सब ठीक होगा. इंटरनेट यूजर्स जितने कमेंट कर रहे हैं उतना तो रणबीर ने खुद सोचा भी नहीं होगा. 

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

रणबीर कपूर ने हाल में अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों ने ही फिल्म के लिए बल्की लुक लिया था. जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. उम्मीद है कि फिल्म भी इंप्रेस करने में कामयाब होगी.

Advertisment

Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment