Advertisment

Animal Update: फिल्म के नए पोस्टर में दिखा रणबीर-रश्मिका का kiss, जल्द रिलीज होगा सॉन्ग 'हुआ मैं'

अनिल कपूर ने एनिमल का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें रणबीर और रश्मिका मंदाना किस करते देखे जा सकते है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म का गाना 'हुआ मैं' कल रिलीज होगा. यह फ़िल्म 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होने वाली थी.

author-image
Garima Sharma
New Update
ranbir

Animal( Photo Credit : FILE PHOTO)

अनिल कपूर ने एनिमल का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें रणबीर और रश्मिका मंदाना किस करते देखे जा सकते है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म का गाना 'हुआ मैं' कल रिलीज होगा. यह फ़िल्म 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसे 1 दिसंबर, 2023 तक बढ़ा दिया गया है. रश्मिका मंदाना ने पहले फिल्म के गाने के बारे में एक हिडेन मेसेज दिया था, और अब यह साफ हो गया है कि संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 'एनिमल' का पहला गाना जल्द आने वाला है. इससे पहले, एक नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका का किस दिखाया गया है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

एनिमल का नया पोस्टर लॉन्च

गीतांजलि का किरदार निभाने वाली रश्मिका और रणबीर के बीच रोमांटिक मैसेज देने वाले इस नए पोस्टर में दोनों कलाकार एक विमान के कॉकपिट में बर्फ से ढके पहाड़ों के ऊपर उड़ान भरते हुए एक-दूसरे को किस करते देका जा सकता हैं. पोस्टर के साथ, अनिल कपूर ने फिल्म के पहले गाने की रिलीज की उनाउंसमेंट की, जिसका नाम 'हुआ मैं' है. दिलचस्प बात यह है कि गाने को कई भाषाओं में अलग-अलग शीर्षक हैं, जिनमें तेलुगु में 'अम्मायी', तमिल में 'नी वादी', मलयालम में 'पेन्नाले' और कन्नड़ में 'ओह भाले' शामिल हैं. यह गाना 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है.

Advertisment

रश्मिका ने शेयर किया हिडन मैसेज

इससे पहले दिन में, रश्मिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हिइड मैसेज शेयर किया, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. उन्होंने म्यूजिकल नोट्स के साथ एक दिल वाला इमोजी पोस्ट किया, इसके बाद डांसिंग और पार्टी इमोजी पोस्ट किए, जिससे पता चलता है कि फिल्म का एक नया गाना जल्द ही रिलीज हो सकता है.

फिल्म एनिमल का टीज़र

Advertisment

रणबीर कपूर के जन्मदिन पर जारी किया गया टीज़र एक रोमांटिक और एक्शन से भरपूर फिल्म का वादा करती है. 'एनिमल' एक डार्क और मनोरंजक कहानी प्रतीत होती है जो एक उच्च जोखिम वाले अंडरवर्ल्ड सेटिंग के भीतर पारिवारिक रिश्तों की जटिलताओं का पता लगाती है, जो दर्शकों के लिए एक सम्मोहक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है. एक्टर के लुक को देखकर पता लगता है कि रणबीर एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर रणबीर कपूर एनिमल Boby Deol Animal Rashmika Mandanna ranbir kapoor rashmika mandanna Rashmika Mandanna Animal Ranbir Kapoor Animal एनिमल का एक नया पोस्टर एनिमल पोस्टर Animal new poster animal film
Advertisment
Advertisment