Advertisment

Viral Video: रणबीर कपूर को फैन से मिला स्पेशल गिफ्ट, देखें वीडियो

रणबीर ने अपने को-स्टार अनुभव सिंह बस्सी के साथ पैपराजी को पोज दिया था. रणबीर व्हाइट टी-शर्ट, ऑलिव जैकेट, डेनिम्स और स्नीकर्स में नजर आए.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर( Photo Credit : social media)

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में बिजी है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन-फॉलेइिंग है. फैंस उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं, हाल ही में उन्होंने अपने एक फैन के साथ फोटो खिंचवाईं जिन्होंने उन्हें उनकी तस्वीरों वाला एक फोटो फ्रेम उपहार में दिया. मंगलवार को एक पैपराजो अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रणबीर ने लड़की से बात की.

Advertisment

क्लिप में, रणबीर ने एक कॉफी रंग की टी-शर्ट, एक बेज जैकेट, काली पैंट और स्नीकर्स पहने थे. कैमरे की तरफ देखते ही वह मुस्कुराए और फ्रेम को पकड़ लिया. रणबीर ने अपने फैन से कहा, 'आपको शुभकामनाएं.' लड़की से बात करने के बाद रणबीर ने कहा कि वह फोटो फ्रेम अपने साथ ले जाएगा. 

बेटी राहा को लेकर शेयर किए थे जज्बात

वहीं इससे पहले रणबीर ने अपने को-स्टार अनुभव सिंह बस्सी के साथ पैपराजी को पोज दिया था. रणबीर व्हाइट टी-शर्ट, ऑलिव जैकेट, डेनिम्स और स्नीकर्स में नजर आए. पिछले हफ्ते अभिनेता कोलकाता में थे जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की. अपनी बेटी राहा कपूर के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने कहा था, "आज सुबह, यहां तक ​​कि मेरी उड़ान से 20 मिनट पहले उसके साथ रहने के लिए, यह आपको फिर से जीवंत करता है। मुझे उसकी बहुत याद आती है, मैं उसकी तस्वीरें देखता रहता हूं." ... ऐसा लगता है जैसे प्यार की एक नई समझ है. आप मुझसे प्यार की भाषा के बारे में पूछ रहे थे, लेकिन बच्चे की कोई भाषा नहीं है. यह ऐसा प्यार है जिसका आप वर्णन नहीं कर सकते. वहीं रणबीर ने आगे कहा, जब भी मैं घर पर होता हूं, मैं हमेशा उसके साथ होता हूं और यह जादुई है. उसने पिछले दो हफ्तों में अभी मुस्कुराना शुरू किया है, और उस मुस्कान को देखकर आपका दिल टूट जाता है. 

Advertisment

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें-Hong Kong Murder Case: रेफ्रिजरेटर में मिला एक्ट्रेस का शव, पति और ससुराल वाले हिरासत में

Advertisment

अभिनेता अगली बार निर्देशक लव रंजन की अगली रोमांटिक-कॉम फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu jhoothi mein makkar) में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे. फिल्म में रणबीर और श्रद्धा (Shraddha kapoor) के अलावा कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी हैं. लव रंजन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म एनिमल भी है. 

 

latest bollywood news ranbir kapoor shraddha kapoor Ranbir Kapoor Instagram fans post national Entertainment news news nation bollywood news Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment