Ranbir Kapoor: आज भी धोखेबाज हूं...रणबीर कपूर ने डेटिंग लाइफ पर खोले कई राज, इस वजह से खराब हुई इमेज

रणबीर कपूर ने कहा कि बॉलीवुड की दो सक्सेसफुल एक्ट्रेस को डेट करने का दर्द वो आज तक झेल रहे हैं. उन्हें धोखेबाज का टैग लग चुका है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor( Photo Credit : social media)

Ranbir Kapoor On Casanova Image:  रणबीर कपूर बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर्स में शामिल हैं. उन्होंने एनिमल जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दी है. इस फिल्म की सफलता के साथ रणबीर कपूर पर्सनल लाइफ में भी एंजॉय कर रहे हैं. उन्होंने इंडस्ट्री की इस वक्त की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी की है. कपल एक प्यारी सी बच्ची राहा के पेरेंट हैं. हालांकि, रणबीर की लाइफ में ट्रोलिंग भी एक हिस्सा है. सोशल मीडिया पर अक्सर उन्हें ट्रोल होना पड़ता है जिसकी वजह उनकी ‘कैसानोवा’ इमेज रही है. हाल में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपनी खराब इमेज के बारे में खुलकर बात की है.

Advertisment

ये भी पढ़े- शाहरुख-गौरी में बहस, आलिया पर भड़के रणबीर, अंबानी की शादी से सेलेब्स की खुली पो

एक चैट शो में किए दिलचस्प खुलासे

रणबीर कपूर हाल में निखिल कामथ के साथ WTF People में नजर आए थे. एक एपिसोड उन्होंने अपनी ज़िंदगी के बारे में खुलकर बात की. इस एपिसोड में, रणबीर अपनी पिछली ज़िंदगी, डेटिंग लाइफ और धोखेबाज़ कहलाए जाने पर बात करते दिखे. उन्होंने अपनी बेटी राहा और अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी दिलचस्प खुलासे किए हैं.

मैं धोखेबाज इमेज के साथ जी रहा हूं

हम सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर अपनी जिंदगी में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे. दीपिका ने उनपर चीटिंग के आरोप लगाए थे. सोनम कपूर और दीपिका ने कॉफ़ी विद करण में रणबीर कपूर को कैसनोवा' का टैग दिया था. रणबीर ने कहा, "मैंने पहले दो बहुत सफल अभिनेत्रियों को डेट किया है, जो मेरी पहचान बन गई... मुझे कैसनोवा और धोखेबाज़ होने का टैग मिला. मैं अपने जीवन के बहुत बड़े हिस्से में धोखेबाज़ होने के लेबल के साथ जी रहा हूं. मैं अभी भी इसके साथ जी रहा हूं. "

राहा को पसंद है डैडी रणबीर के साथ मस्ती करना

रणबीर कपूर ने बेटी राहा के बारे में बात करते हुए कहा, "ऐसा लगता है जैसे किसी ने आपका दिल निकालकर आपके हाथ में रख दिया हो. राहा मस्ती और एंजॉयमेंट के लिए मेरी ओर देखती है."

पापा को याद कर भावुक हुए रणबीर

बचपन के बारे में पूछे जाने पर रणबीर ने कहा, "मेरे पिता बहुत गुस्सैल स्वभाव के थे, लेकिन बहुत अच्छे इंसान थे. मैंने कभी उनकी आंखों का रंग नहीं देखा. मैं हमेशा ऐसा ही था, सिर झुकाए रहता था और मैंने कभी उन्हें ना नहीं कहा."

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण बॉलीवुड न्यूज Katrina Kaif सोनम कपूर Deepika Padukone कैटरीना कैफ Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment