logo-image
लोकसभा चुनाव

Nitesh Tiwari Ramayana: राम अवतार में नजर आए रणबीर कपूर, सीता मां बनीं सई पल्लवी, फिल्म के सेट से लीक हुईं तस्वीरें

Nitesh Tiwari Ramayana: नितेश तिवारी की रामायण से तस्वीरें वायरल हुई हैं फोटोज में रणबीर कपूर और साईं पल्लवी का भगवान राम और देवी सीता के रूप में देखा जा सकता है.

Updated on: 27 Apr 2024, 02:22 PM

New Delhi:

Nitesh Tiwari Ramayana: नितेश तिवारी की रामायण का बेसब्री से इंतजार है. अब तक फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में जानकारी सीक्रेट रखी गई थी. हालाँकि, हाल ही में रणबीर कपूर और साईं पल्लवी का भगवान राम और देवी सीता के रूप में पहला लुक लीक हुई तस्वीरों में सामने आई है. रणबीर कपूर और सई पल्लवी का रामायण लुक सभूी को बेहद पसंद आ रहा है. इन लीक फोटोज ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है. 

फिल्म रामायण के सेट से वायरल हुईं फोटोज 
शनिवार को रामायण के सेट से अयोध्या के युवराज भगवान राम के रूप में पारंपरिक पोशाक पहने रणबीर और सीता के रूप में राजकुमारी लुक में साई की तस्वीरें लीक हो गईं. सोशल मीडिया पर ऐतिहासिक महाकाव्य के सेट से रणबीर और साई की झलकियाँ पोस्ट कीं. अभिनेता पहली बार एक-दूसरे के साथ आनस्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं - Priyanka Chopra Daughter:'हेड ऑफ स्टेट' के सेट पर 'चीफ ट्रबलमेकर' बनीं प्रियंका की लाड़ली,शेयर किया मालती का आईडी कार्ड

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  रणबीर भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए सख्त शाकाहारी भोजन और कसरत दिनचर्या का पालन कर रहे हैं. रणबीर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में देखा गया था, जिसमें को-स्टार थीं रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सौरभ सचदेवा, शक्ति कपूर और अन्य.

यह भी पढ़ें - Sonam Kapoor Postpartum Weight Gain: प्रेगनेंसी के बाद सोनम कपूर का बढ़ गया 32 किलो वजन, फिट होने के लिए की इतनी मेहनत

यह भी पढे़ं - Kajol Workout Routine: 49 की उर्म में ऐसे इतनी फिट रहती हैं काजोल, शेयर किया अपना जिम रुटीन

हाल ही में रामायण सेट से लीक हुई तस्वीरें
कुछ दिन पहले रामायण के सेट से लीक हुई तस्वीरें सुर्खियां बनी थीं. अरुण गोविल राजा दशरथ की वेशभूषा में नजर आए, जबकि लारा दत्ता कैकेयी के गेटअप में थीं. बॉबी देओल, विजय सेतुपति और सनी देओल के क्रमशः कुंभकरण, विभीषण और भगवान हनुमान की भूमिका निभाने की भी खबरें आई हैं. हालांकि अभी इस बारे में ऑफिशियल घोशणा का इंतजार है.