Advertisment

Ranbir Kapoor: एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका के साथ कैसे कर लेते हैं काम? सवाल पर भड़के रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. यह बात किसी से नहीं छुपी है कि उन्होंने 'बचना ऐ हसीनों' और 'ये जवानी है दीवानी' में साथ काम करने के बाद डेटिंग शुरू की थी. हालांकि कुछ समय तक डेट करने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था, और इससे फैंस का दिल टूट गया. इसके बाद इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' के लिए फिर से जुड़े. फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक जर्नलिस्ट ने उनसे एक ऐसा सवाल कर दिया, जिसे सुनकर सारे फैंस हैरान हो गए. लेकिन रणबीर ने पैपराजी को बहुत ही सहजता से जवाब दिया.

Advertisment

उनका ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है पैपराजी ने रणबीर से पूछा, हमने बॉलीवुड में बहुत कम ऐसा देखा है कि दो लवर्स जिनका ब्रेकअप हो गया हो एक बार फिर  किसी फिल्म के लिए जुड़ गए हैं. आप लोग एक साथ काम कैसे कर लेते हैं. 

रणबीर के जवाब से पैपराजी को लगा झटका

रणबीर ने जवाब में कहा, ''हम उठते हैं, तैयार होते हैं और सेट पर पहुंच जाते हैं. इसके बाद इम्तियाज अली हमे सीन्स बतातें है और हम शूट करते हैं. रणबीर को आखिरी बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र पार्ट वन - शिव में देखा गया था, जहां रणबीर ने शिव का किरदार निभाया था और दीपिका ने शिव की मां अमृता के रूप में कैमियो किया था. जबकि उन्होंने कभी भी स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया,फैंस उन्हें एक साथ देखने की उम्मीद कर रहे थे क्योंकि फिल्म की अगली कड़ी देव और अमृता पर केंद्रित बताई जाती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें-Dunki Song Viral: फिल्म डंकी का गाना हुआ वायरल, अरिजीत की आवाज पर थिरकते नजर आए SRK

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor (@its_ranbir_world)

Advertisment

 एक्टर्स की पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो दोनों कलाकार अपने-अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा  समय बिता रहे हैं. दीपिका ने 2018 में रणवीर सिंह के साथ शादी की.  रणबीर ने 2022 में आलिया भट्ट से शादी की, उन्होंने नवंबर में अपनी बेटी राहा कपूर का भी स्वागत किया.

Source : News Nation Bureau

latest bollywood news in hindibollywood news Ranbir kapoor marriage Imtiyaz ali Deepika Padukone ranbir and deepika news Latest Hindi news Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment