Advertisment

रणबीर कपूर के इस करीबी ने अमिताभ बच्चन से की उनकी तुलान, बोलें- इस खास मामले में दोनों एक जैसे हैं..

रणबीर कपूर के ट्रेनर शिवोहम ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि तू झूठी मैं मक्का से एनिमल तक उनके बदलाव के पीछे क्या था.

author-image
Garima Sharma
New Update
Ranbir Kapoor trainer

Ranbir Kapoor trainer( Photo Credit : File photo)

रणबीर कपूर बॉलीवुड में अब तक देखे गए सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. वह एक ऐसे एक्टर हैं जो हर रोल के लिए खुद को जरूरत के हिसाब से बदल लेते हैं. तू झूठी मैं मक्का से एनिमल तक, उन्होंने 6-पैक बॉडी से 10-12 किलो वजन बढ़ाया. हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके ट्रेनर शिवोहम ने बताया कि उनके ट्रेनिंग के पीछे क्या कारण था, उनकी मानसिकता क्या थी, एक पॉडकास्ट में बात करते हुए, शिवोहम ने रणबीर कपूर के तू झूठी मैं मक्का से एनिमल तक के बदलाव के सफर के बारे में बात की. 

Advertisment

रणबीर कपूर के ट्रेनर ने उनकी तुलना अमिताभ बच्चन से की

अभिनेता के ट्रेनर ने कहा, जैसा कि मैंने पहले ही कहा कि वह एक दुबला व्यक्ति है, इसलिए उसके लिए 1 साल की अवधि में 10-12 किलो वजन बढ़ाना निश्चित रूप से एक प्रोसेज था. वेक अप सिड अभिनेता की तारीफ करते हुए, शिवोहम ने आगे कहा कि रणबीर ने कभी भी ट्रेनिंग नहीं छोड़ा. मैंने अमित जी और रणबीर की तुलना इस बात पर की थी कि जब समय की बात आती है तो वे कितने कमाल के हैं. मैं शायद अपनी उंगलियों पर गिन सकता हूं कि वह कितनी बार देर से आया है.

नितेश तिवारी की रामायण में नजर आएंगे रणबीर कपूर के

एनिमल के समय रणबीर कपूर की मानसिकता के बारे में पूछे जाने पर, शिवोहम ने खुलासा किया कि उस समय उन्हें यकीन नहीं था कि यह कैसा लगेगा, लेकिन अब अभिनेता को यह पसंद है. ट्रेनर ने आगे कहा कि यह उनके लिए नया सामान्य हो गया है. रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट हैं और हमें यकीन है कि फैंस उन्हें उनमें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. सबसे पहले, उनके पास नितेश तिवारी की रामायण है. वह इस फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि साई पल्लवी सीता का किरदार निभाएंगी. इसके अलावा, उनके पास संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर है, जिसमें उनके साथ विक्की कौशल और उनकी पत्नी आलिया भट्ट हैं. इस फिल्म में वह ग्रे शेड में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र 2 भी है.

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर अमिताभ बच्चन ranbir kapoor amitabh bachchan Amitabh Bachchan Ranbir Kapoor in animal Ranbir Kapoor trainer Ranbir Kapoor transformation Ranbir Kapoor
Advertisment