Advertisment

अपनी प्यारी बेटी राहा को सैर कराते नजर आए पापा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ने शेयर की तस्वीरें

आलिया भट्ट ने अपनी प्यारी बेटी रिया और उनके पति रणबीर कपूर की एक हालिया तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों को टहलते हुए देखा जा सकता है। जिगरा अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीर में रिया को अपने पिता का हाथ पकड़े देखा जा सकता है।

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ranbir Kapoor with daughter Raha

Ranbir Kapoor with raha ( Photo Credit : file photo)

Ranbir Kapoor with raha : आलिया भट्ट ने अपनी प्यारी बेटी रिया और उनके पति रणबीर कपूर की एक हालिया तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों को टहलते हुए देखा जा सकता है। जिगरा अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीर में रिया को अपने पिता का हाथ पकड़े देखा जा सकता है. रणबीर के साथ घूमती राहा की दिल को छू लेने वाली तस्वीर देखकर आलिया के इंस्टाग्राम पर हर कोई प्यार बरसा रहा है. हर्षदीप कौर समेत कई अन्य यूजर्स ने इस पोस्ट पर कमेंट कर राहा को शुभकामनाएं दी हैं.

Advertisment

बेटी राहा के साथ वॉल्क पर निकले रणबीर कपूर

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर में राहा अपने पिता रणबीर के साथ चलती हुई दिखाई दे रही हैं. राहा ने पीले रंग की प्यारी ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, जबकि उनके पिता ने सफेद टोपी, हरे रंग की टी-शर्ट और सफेद शॉर्ट्स पहने हुए हैं. बाप बेटी की जोड़ी सफेद रंग के जूते पहने हुए दिखाई दे रही है. आलिया ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है. देखते ही देखते एक्ट्रेस की पेस्ट पर कमेंट के बाढ़ आ गए. जिसमें हर्षदीप ने लिखा, पापा की दिलबरो.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

राहा-रणबीर कपूर की तस्वीर पर कमेंट की बाढ़

वहीं फराह खान अली ने कमेंट सेक्शन में तीन दिल वाले इमोजी लगाये. एक यूजर ने यह भी लिखा, इस तस्वीर ने आज इंटरनेट पर धूम मचा दिया है. आलिया और रणबीर ने जनवरी 2017 से डेटिंग शुरू की थी. दोनों ने 14 अप्रैल, 2022 को शादी कर ली. कपल ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी पहली बेटी राहा का स्वागत किया. इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बेटी के नाम का अर्थ बताते हुए आलिया ने लिखा, राहा नाम के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं... राहा, अपने शुद्धतम रूप में दिव्य मार्ग का अर्थ है, स्वाहिली में वह आनंद है, संस्कृत में, राहा एक वंश है, बांग्ला में - आराम, सुख, राहत, अरबी में शांति, इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है. उसके नाम को हमने तब महसूस किया जब हमने उसको गोद में लिया. 

जल्द ही फिल्म जिगरा में नजर आएंगी आलिया भट्ट

एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म जिगरा में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ वेदांग रैना भी नजर आएंगे. यह फिल्म 'जिगरा' आलिया भट्ट के लिए बेहद खास होने वाली है. क्योंकि इस फिल्म में वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ को-प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम कर रही हैं. आलिया ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट साल 2023 में किया था. यह फिल्म वाईआरएफ की महिला प्रधान जासूसी फिल्म का भी हिस्सा हैं. 

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर रणबीर कपूर आलिया भट्ट आलिया भट्ट राहा allia bhat Raha Ranbir Kapoor Raha walk Ranbir Kapoor taking Raha
Advertisment
Advertisment