Advertisment

Ranbir Kapoor Daughter: राहा के नाम का आउटफिट पहने नजर आए रणबीर कपूर, आलिया की बर्थडे पार्टी में हुए शामिल

Ranbir Kapoor Daughter Raha Kapoor: रणबीर कपूर ने हाल ही में पत्नी आलिया भट्ट के जन्मदिन समारोह में अपनी प्रेजेंस के दौरान बेटी राहा के नाम का आउटफिट पहना.

author-image
Divya Juyal
New Update
ranbir kapoor  3

Ranbir Kapoor Daughter Raha Kapoor( Photo Credit : social media)

Advertisment

Ranbir Kapoor Daughter Raha Kapoor: 2022 में अपनी बेटी राहा के दुनिया में आने के बाद से रणबीर कपूर ने लगातार खुद को एक समर्पित पिता के रूप में साबित किया है. जब भी उन्हें पैपराज़ी स्पॉट करते है, तो वह अक्सर अपनी लाडली राहा के साथ दिल छू लेने वाले पलों में कैद हो जाते हैं. हाल ही में, पत्नी आलिया भट्ट के जन्मदिन समारोह में, पार्टी में उनकी प्रेजेंस में भी राहा के लिए रणबीर का प्यार साफ झलक रहा था. उन्होंने अपनी बेटी के नाम वाला आउटफिट पहना, जो एक पिता के रूप में उनके गहरे प्यार और प्राउड को शो कर रहा था. 

आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में रणबीर ने पहना राहा के नाम वाला आउटफिट
कल रात, आलिया भट्ट का परिवार और करीबी दोस्त उनके 31वें जन्मदिन के मौके पर जश्न मनाने के लिए एक साथ हुए. जबकि आलिया की बेटी, राहा कपूर को आयोजन स्थल के बाहर के सीन में नहीं देखा गया था, जिससे पता चलता है कि राहा पार्टी में शामिल नहीं थी. इस अवसर पर स्टाइलिश ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट पहने रणबीर ने दिल छू लेने वाले हावभाव से सभी का ध्यान खींचा. उनकी टी-शर्ट पर छोटी राहा का नाम गर्व से लिखा हुआ था. 

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt Birthday:कम उम्र मे हीं करोड़ों की मालकिन बनी हैं आलिया भट्ट, एक्टिंग के साथ चलाती हैं ये बिजनेस

आलिया भट्ट के 31 वे जन्मदिन पर शामिल हुए 
आलिया भट्ट इस समय देश की सबसे बिजी एक्ट्रेसस में से एक हैं. आलिया ने हाल ही में अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी की है और जल्द ही वह अपने अगले सिनेमाई प्रोजेक्ट के लिए तैयार होंगी. अपने बिजी कार्यक्रम के बावजूद, आलिया ने अपना 31वां जन्मदिन मनाने के लिए अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अच्छा  समय बिताने को प्रायोरिटी दी.आलिया अपने परिवार और दोस्तों के साथ कल रात एक ग्रैंड फेस्टिवल डिनर के लिए एक साथ आए. सितारों से सजी गेस्ट लिस्ट में रणबीर कपूर, नीतू कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और कई अन्य शानदार हस्तियां शामिल थीं. 

Entertainment News in Hindi Bollywood News in Hindi Ranbir Kapoor Alia Bhatt Raha Kapoor बॉलीवुड समाचार latest bollywood news Alia Bhatt Birthday Ranbir Kapoor Daughter
Advertisment
Advertisment