Advertisment

ये विदेशी लड़की बनेगी Ranbir Kapoor की दुल्हन, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में कहा जा रहा है कि रणबीर की होने वाली दुल्हन देशी नहीं बल्कि विदेशी होने वाली हैं. जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
1021612 ranbir kapoor

रणबीर कपूर की विदेशी दुल्हन( Photo Credit : Social Media)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. दोनों को लेकर लगातार तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं. जिसमें ये भी कहा जा रहा है कि दोनों 17-18 को शादी (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Marriage) के बंधन में बंध सकते हैं और उनकी शादी की सभी रस्में 14 तारीख से शुरू हो जाएंगी. हालांकि, फिलहाल इन बातों पर कपल की तरफ से किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है. ऐसे में फैंस को अब दोनों की शादी की तस्वीरों का इंतजार है. जिसके लिए वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आ रहे हैं. इस बीच हाल ही में कहा जा रहा है कि रणबीर की होने वाली दुल्हन देशी नहीं बल्कि विदेशी होने वाली हैं. जी हां, आपने सही सुना और ये कोई और नहीं, बल्कि आलिया हैं. जो कि भारत की नागरिक नहीं हैं.

Advertisment

आलिया (Alia Bhatt citizenship) से जुड़ी ये बात ज्यादातर लोगों को पता नहीं होगी कि वो भारतीय एक्ट्रेस और महेश भट्ट की बेटी होने के बावजूद भारतीय नागिरक नहीं हैं. इससे पहले की हम आपको पूरी बात बताएं, पहले ये बता दें कि आलिया ने ये बात खुद कबूली थी. उन्होंने (Alia Bhatt interview) एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो यहां वोट नहीं दे सकती, क्योंकि उनके पास ब्रिटिश नागरिकता है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वो अगली बार से वोट डालने की कोशिश करेंगी. 

इसके अलावा आलिया के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने भी उनकी ब्रिटिश नागरिकता पर बात की थी. जिसमें उन्होंने बताया था, क्योंकि उनकी मां सोनी राजदान ब्रिटिश ओरिजिन की हैं और आलिया का जन्म बर्मिंघम में हुआ था, इसलिए वो जन्म के साथ ही ब्रिटिश नागरिक हो गई. इस बारे में जानकर आलिया के फैंस हैरान हो रहे हैं. साथ ही ये भी कह रहे हैं कि अब रणबीर की शादी किसी देशी से नहीं बल्कि विदेशी दुल्हन यानी आलिया भट्ट से होगी. 

खैर, बात करें आलिया (Alia Bhatt upcoming movies) के वर्कफ्रंट की तो वो बीते दिनों फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'आरआरआर' में दिखी थी. दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग कमाल की थी. लोगों को आलिया की एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आयी. जिसके बाद अब एक्ट्रेस आने वाले दिनों में 'जी ले जरा', 'डार्लिंग्स', 'ब्रह्मास्त्र', 'इंशाल्लाह', 'आशिकी 3', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. दर्शकों उनकी इन फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वो अक्सर अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते नज़र आते हैं. 

Advertisment

alia bhatt citizenship Alia Bhatt NEWS Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding alia bhatt british citizenship Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment