Advertisment

Animal vs Sam Bahadur : विक्की कौशल फिल्म से मीलों आगे निकली रणबीर कपूर की एनिमल, 3.4 करोड़ रुपये की एडवांस कमाई

रणबीर कपूर की एनिमल पहले ही भारत भर में 111,000 से अधिक टिकट बेच चुकी है, जिसकी एडवांस बुकिंग में 3.4 करोड़ रुपये की कमाई हुई है. वहीं विक्की कौशल की सैम बहादुर ने 12,876 एडवांस हासिल किए हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
sam bahadur

Animal vs Sam Bahadur ( Photo Credit : File photo)

रणबीर कपूर की एनिमल पहले ही भारत भर में 111,000 से अधिक टिकट बेच चुकी है, जिसकी एडवांस बुकिंग में 3.4 करोड़ रुपये की कमाई हुई है. वहीं विक्की कौशल की सैम बहादुर ने 12,876 एडवांस हासिल किए हैं. जैसे-जैसे 1 दिसंबर नजदीक आ रहा है, विक्की कौशल की सैम बहादुर और रणबीर कपूर की एनिमल के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश फैंस के बीच कॉम्पिटिशन पैदा कर रही है, जहां दोनों फिल्में रिलीज से पहले काफी चर्चा बटोरने में कामयाब रही हैं, वहीं रणबीर की वायलेंट क्राइम सागा विक्की कौशल की बायोपिक से आगे बढ़ रही है.

Advertisment

111,000 से अधिक टिकट बेच चुका है एनिमल

जानकारी के अनुसार, एनिमल पहले ही पूरे भारत में 111,000 से अधिक टिकट बेच चुका है, जिसमें हिंदी में 90,526 टिकट, तेलुगु भाषी क्षेत्रों में 20,591 और तमिल भाषी क्षेत्रों में 200 टिकट शामिल हैं. फिल्म ने 3.4 करोड़ रुपये का शानदार एडवांस बुकिंग कलेक्शन हासिल किया है. उम्मीद है कि यह फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देगी. एनिमल की तीन घंटे से अधिक की लंबी अवधि और 'ए' रेटिंग ने फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ा दिया है.

सैम बहादुर का रिलीज से पहले 44.71 लाख रुपये का कलेक्शन 

इस बीच, सैम बहादुर ने अपनी रिलीज से पहले 44.71 लाख रुपये का कलेक्शन करते हुए 12,876 एडवांस बुकिंग हासिल कर ली है. संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड अर्जुन रेड्डी और इसके हिंदी वर्जन कबीर सिंह जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, एनिमल रणबीर कपूर के करेक्टर पर केंद्रित है, जो एक व्यापारिक परिवार का वंशज है, जो अपने पिता पर हमले के बाद द रिवेंज की तलाश में निकलता है. फिल्म का ट्रेलर इस सप्ताह की शुरुआत में जारी किया गया था.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 : शो में पहुंचे सेलेब्स के फेवरेट ओरी ने सलमान खान के सामने खोले कई राज, देखें VIDEO

सैम बहादुर फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया

दूसरी ओर, सैम बहादुर, सैम मानेकशॉ के लाइफ और फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत पहले भारतीय सेना अधिकारी के रूप में उनकी यात्रा की पड़ताल करते हैं. 1971 के युद्ध में भारत की जीत में मानेकशॉ की महत्वपूर्ण भूमिका, जिससे बांग्लादेश का निर्माण हुआ, फिल्म की कहानी का सार है. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है और अब तक इसकी 12,000 से अधिक टिकटें बिक चुकी हैं, कुल 44 लाख रुपये की.

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर की एनिमल विक्की कौशल फिल्म Animal Advance Booking vicky kaushal movie Ranbir Kapoor Animal Sam Bahadur advance booking Animal vs Sam Bahadur
Advertisment