Advertisment

Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी सिनेमा में काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर, खुद जताई इच्छा  

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तो अपना नाम कमा चुके हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम करना चाहते हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
ranbir kapoor 1670472870038 1670501001231 1670501001231

Ranbir Kapoor( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तो अपना नाम कमा चुके हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि एक्टर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम करना चाहते हैं. जी हां आपने सही सुना, हाल ही में ही एक्टर ने पाकिस्तानी फिल्म में काम करने की इच्छा जताई है. बता दें कि, कपूर ने 1 दिसंबर से 10 दिसंबर के बीच सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया था. जहां एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स के साथ सहयोग करने और सऊदी अरब में एक फिल्म की शूटिंग करने के बारे में बात की. जहां उन्होंने दावा किया कि कलाकारों की कोई सीमा नहीं होती. 

Advertisment

दरअसल,  रणबीर कपूर एक सेशन में भाग ले रहे थे, जहां एक पाकिस्तान के निर्देशक और निर्माता ने उनसे सवाल किया कि क्या वह एक पाकिस्तानी फिल्म का हिस्सा बनना चाहेंगे. पाकिस्तानी निर्माता ने पूछा "अब हमारे पास सऊदी अरब जैसा एक मंच है जहां हम संयुक्त रूप से फिल्में कर सकते हैं, मुझे आपको एक फिल्म के लिए साइन करना अच्छा लगेगा. क्या आप सऊदी अरब में अपनी टीम के साथ पाकिस्तानी टीम के साथ काम करने को तैयार हैं?”

जिसके जवाब में रणबीर ने कहा, “बेशक, सर. मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए, खासकर कला के लिए कोई सीमा नहीं होती. 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' के लिए पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री को बहुत-बहुत बधाई. यह पिछले कुछ वर्षों में हमारे द्वारा देखे गए सबसे बड़े हिट्स में से एक है. बेशक, मुझे अच्छा लगेगा."

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor Video: योगा करने के लिए बेटे 'जेह' बने करीना के पार्टनर, कर दी ऐसी क्यूट हरकत 

Advertisment

इसके अलावा, रणबीर कपूर, जो अभी-अभी पिता बने हैं, श्रद्धा कपूर के साथ अभी तक की अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगे, जो होली 2023 में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, 'ब्रह्मास्त्र' एक्टर 'संदीप रेड्डी वांगा' की फिल्म 'एनिमल' में भी दिखाई देने वाले हैं.

Source : News Nation Bureau

Saudi Arabia Entertainment News news-nation return of maula jatt news nation hindi news nation superhit movies ranbir in pakistani mouvies pakistan bollywood Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment