Advertisment

Randeep Hooda Wedding: घर दुल्हन लाए रणदीप हुड्डा...प्रियंका चोपड़ा-विजय वर्मा समेत इन सेलेब्स ने दी बधाई

Randeep Hooda Wedding: क्रेंद्रीय मंत्री और अरुणांचल प्रदेश के राजनेता किरण रिजिजू ने रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी का वीडियो शेयर किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
randeep hooda wedding

randeep hooda wedding( Photo Credit : social media)

Randeep Hooda Wedding Wishes: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने लंबे समय से बैचलर रहने के बाद आखिरकार शादी कर ली है. एक्टर ने 47 साल की उम्र में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) संग विवाह रचाया है. कपल ने मणिपुरी के पारंपरिक मैतई संस्कार से शादी की है. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. ऐसे में रणदीप के फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स कपल को बधाई दे रहे हैं. इनमें ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा, विजय वर्मा, आहना कुमरा, नीना गुप्ता समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल हैं. सभी ने कपल को नये वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं भेजी हैं.

Advertisment

सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें आते ही फैंस खुशी से झूम उठे. मणिपुरी दूल्हा बने रणदीप काफी हैंडसम लग रहे थे. वहीं लिन लैश पारंपरिक पोटलोई ब्राइडल ड्रेस में किसी देवी जैसी लग रही थीं. उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कपल को इंडस्ट्री से भर-भरकर बधाइयां मिली हैं. प्रियंका चोपड़ा,नीना गुप्ता,सयानी गुप्ता,विजय वर्मा जैसे सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर कपल को बधाई भेजी हैं.  

क्रेंद्रीय मंत्री और अरुणांचल प्रदेश के राजनेता किरण रिजिजू ने रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने एक्स साइट पर लिखा, ''रणदीप हुडा (हरियाणा से) और लिन लैशराम (मणिपुर से) को बधाई! इस अद्भुत जोड़े ने इम्फाल, मणिपुर में एक बहुत ही सुंदर पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में अपनी शादी को संपन्न किया. आपका प्यार हर गुज़रते साल के साथ और भी मजबूत होता जाए.”

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें शेयर की और कपल को बधाई दी. लिन लैशराम ने 2014 की फिल्म मैरी कॉम में प्रियंका के साथ काम किया था. प्रियंका ने लिखा, "बधाई और ढेर सारा प्यार (लाल दिल इमोजी)

publive-image

रणदीप हुडा और लिन लैशराम की वेडिंग फोटोज वाली पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में कई स्टार्स ने कपल को बधाई दी. विजय वर्मा ने लिखा, "आप लोग...आंसू वाले इमोजी....एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने लिखा 'बधाई'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

फिल्म एक्सोन (2019) में लिन के साथ काम करने वाली अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने कमेंट किया, "उफ़्फ़!!! बिल्कुल गॉर्जियस! इससे ज्यादा शानदार दुल्हन कभी नहीं देखी! लिन तुम मैजिकल हो! तुम दोनों का आशीर्वाद बना रहे! प्यार प्यार प्यार!" फिल्म मेकर गुनीत मोंगा ने लिखा, "आप दोनों को जीवन भर के साथ और प्यार के लिए बहुत-बहुत बधाई।" अहाना कुमरा ने लिखा, "सबसे प्यारी!! बधाई @linlaishram और @randeephooda"

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra Kiren Rijiju विजय वर्मा randeep-hooda रणदीप हुड्डा Lin Laishram रणदीप हुड्डा वेडिंग किरण रिजजू लिन लैशराम Vijay Varma प्रियंका चोपड़ा Randeep hooda wedding
Advertisment