Advertisment

रणदीप हुडा ने फैंस को दिखाया अपनी स्वप्निल मैतेई शादी की झलक, मणिपुरी अंदाज में लिन लैशराम को बनाया अपनी दुल्हन

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने हाल ही में मणिपुर स्टाइल में शादी की है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है, वीडियो में कपल को बेहद खुश देखा जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Randeep Hooda and Lynn Laishram

Randeep Hooda and Lynn Laishram( Photo Credit : File Photo)

बॉलीवुड स्टार रणदीप हुडा और एक्ट्रेस लिन लैशराम ने कुछ दिन पहले इम्फाल में पारंपरिक मैतेई रीति-रिवाज से शादी की. अपनी शादी के बाद से न्यूली मेरिड कपल द्वारा बहुत सारे वीडियो और तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिनमें उनकी शादी की झलक देखने को मिल रही है. अब कुछ समय पहले कपल ने अपनी स्वप्निल शादी से एक नया वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. 5 दिसंबर को रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने एक पोस्ट किया और अपनी शादी की नई झलकियों से भरा वीडियो फैंस को दिखाया.

Advertisment

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अपनी शादी का वीडियो शेयर किया

वीडियो की शुरुआत में रणदीप और लिन प्रे करते नजर आ रहे हैं.  एक्टर बड़ी मुस्कान के साथ अपनी पत्नी की ओर देख रहे हैं. वीडियो में उनके बड़े दिन के लिए तैयार होने की प्यारी सी झलक भी दिखाई गई है. जैसे ही कपल ने वीडियो शेयर किया, फैन्स ने इस पर कमेंट कर प्यार बरसाना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, कृपया उन्हें वेडिंग ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दें. एक अन्य ने कहा, इतना सुंदर, दिव्य समारोह. लिन एक देवी की तरह दिखती हैं. इतनी सुंदर, दिल को छू लेने वाली जोड़ी, भगवान शिव और मां पार्वती आप पर हमेशा आशीर्वाद बनाए रखें. एक तीसरे फैन ने लिखा, इतनी खूबसूरत पारंपरिक शादी. अन्य लोगों को भी प्यार भरा मैसेज और रेड हार्ट लगाते देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी का रिसेप्शन 11 दिसंबर को होगा

जिस जोड़े ने पहले खुलासा किया था कि उनकी शादी 29 नवंबर को होगी. वह कथित तौर पर मुंबई में अपने इंडस्ट्री मित्रों के लिए एक रिसेप्शन आयोजित करने के लिए तैयार हैं. आख़िरकार रणदीप ने शेयर किया कि अपेक्षित स्टार-स्टडेड इंवेंट 11 दिसंबर को होगा. कपल के करीबी ने बताया, रणदीप और लिन के दोस्तों का एक बड़ा समूह है क्योंकि उन्होंने मुंबई में बड़े पैमाने पर काम किया है. तो उन सबको निमंत्रित किया गया है. इसके अलावा, लिन के करीबी दोस्त और निकटतम परिवार रिसेप्शन में शामिल होने के लिए मणिपुर से मुंबई जाएंगे. अपनी शादी की तरह, यह कपल अपनी संस्कृति से जुड़ा रहेगा और जातीय मणिपुरी पोशाकें पहनेगा.

Source : News Nation Bureau

randeep hooda marriage रणदीप हुडा Randeep Hooda Photo रणदीप हुड्डा लिन लैशराम शादी Randeep Hooda and Lynn Laishram wedding Randeep Hooda and Lynn Laishram Randeep Hooda wedding Reception Randeep Hooda Reception लिन लैशराम
Advertisment
Advertisment