Advertisment

Inspector Avinash बनकर छा गए रणदीप हुड्डा, UP पुलिस अफसर बनने की कड़ी मेहनत

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी अपकमिंग वेबसीरिज 'इंस्पेक्टर अविनाश' (Inspector Avinash) को लेकर इन दिनों बिजी हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा( Photo Credit : social media)

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी अपकमिंग वेबसीरिज 'इंस्पेक्टर अविनाश' (Inspector Avinash) को लेकर इन दिनों बिजी हैं. इस बीच उन्होंने अपने रोल के बारे में करीन से जानने के लिए असली पुलिस वाले अविनाश मिश्रा के साथ समय बिताया है. रणदीप हुड्डा ने आगे कहा है, मुझे पुलिस वाले रोल प्ले करना पसंद है, वहीं यह रोल अलग था. इस किरदार के बारे में नजदीक से जानने के लिए मैंने अविनाश जी के साथ काफी समय बिताया. रणदीप ने इस रोल के लिए कड़ी मेहनत की थी जिसके लिए उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं. 

Advertisment

कौन थे अविनाश मिश्रा? 

पुलिस अफसर अविनाश चंद्र मिश्रा उत्तर प्रदेश पुलिस में इंस्पेक्टर रहे हैं. हालांकि, वो हिमाचल के रहने वाले थे. मिश्रा ने स्पेशल टास्क फोर्स (STF) और ATS में लंबे समय तक काम किया था.त यूपी में क्राइम और अशांति खत्म करने में इनका बड़ा योगदान रहा है. वो साल 2019 में DSP के पद पर रिटायर हो गए थे.  

इन्ही के रियल लाइफ करेक्टर पर रणदीप हुड्डा की वेब सरीरीज बनाई गई है. सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह अविनाश मिश्रा 1990 के दशक में उत्तर प्रदेश में बढ़ते माफिया और अवैध हथियारों की बिक्री पर रोक लगाने मिशन चलाते हैं. अपनी टीम के साथ मिलकर माफियाओं का खात्मा करते हैं. 

सीरीज के बारे में बात करते हुए, रणदीप  हुड्डा ने कहा, "एक एक्टर के तौर पर, मैं हमेशा गुमनाम हीरो की असली जिंदगी की कहानियों की ओर आकर्षित होता हूं. ऐसी कहानियां जो हजारों लोगों के संघर्ष और जीत को दर्शाती हैं.  मिश्रा की कहानी मॉर्डन रॉबिनहुड से कम नहीं है. अपराध के खिलाफ लड़ना और जो सही है उसे लाने के लिए लड़ना, इस तरह की कहानी का हिस्सा होकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं.''

Advertisment

ये भी पढ़ें-Mrunal Thakur Net Worth: करोड़ों की मालकिन हैं 'Cannes' में बोल्ड लुक से छाईं मृणाल ठाकुर, जानें नेटवर्थ

इन जगहों पर हुई शूटिंग

नीरज पाठक द्वारा लिखित और निर्देशित इस शो में उर्वशी रौतेला, (Urvashi Rautela) अमित सियाल, अभिमन्यु सिंह, शालिन भनोट, फ्रेडी दारुवाला, राहुल मित्रा और अध्ययन सुमन भी लीड रोल में हैं. उत्तर प्रदेश के शहरों में शूट की गई इस सीरिज में शहरी और गावों की इलाकों का एक अनूठा मिश्रण है, जो इसकी सुंदरता को दिखाता है. इस सीरिज की शूटिंग उत्तर प्रदेश के उन शहरों में की गई है, जहां इससे पहले कभी कोई शूटिंग नहीं हुई है.

Advertisment

निर्भीक होने के साथ-साथ हुड्डा को शिव के सच्चे भक्त के रूप में भी पेश किया जाता है. आगे बढ़ते हुए, वहीं रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला के बीच एक रोमांटिक एंगल भी दिखाया गया है. यह सीरीज 18 मई को Jio Cinema पर रिलीज होगी. 

Source : News Nation Bureau

latest-news Randeep Hooda Photo randeep-hooda Randeep Hooda web series Urvashi Rautela Web Series Inspector Avinash
Advertisment
Advertisment