Advertisment

'दबंग 3' की वजह से धीमे पड़ी 'मर्दानी 2' की कमाई, 8वें दिन की कमाई हुई सिर्फ इतनी

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की वजह से मर्दानी 2 की स्क्रीन्स में कमी आई है. जिसकी वजह से फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमे हुई है.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
'दबंग 3' की वजह से धीमे पड़ी 'मर्दानी 2' की कमाई, 8वें दिन की कमाई हुई सिर्फ इतनी

Mardaani 2( Photo Credit : Twitter)

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी हालिया रिलीज 'मर्दानी 2' को मिल रही सफलता से बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म बनाने का मकसद महिलाओं के प्रति बढ़ते यौन अपराध जैसे बढ़ते खतरे से अवगत कराना है. रानी के अनुसार, फिल्म महिला सशक्तीकरण को दिखाने का कार्य करती है.

Advertisment

अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो एक हफ्ते में 'मदार्नी 2' ने 28.05 करोड़ रुपये की कमाई की. तो वहीं 8वें दिन फिल्म की कमाई में कमी देखी गई. मर्दानी 2 ने दूसरे वीक के पहले दिन 1.15 करोड़ अपने खाते में जमा किए. इस तरह फिल्म की कुल कमाई 29.20 करोड़ रुपए की हुई. सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की वजह से मर्दानी 2 की स्क्रीन्स में कमी आई है. जिसकी वजह से फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमे हुई है. 

Advertisment

रानी ने कहा, "'मर्दानी 2' समाज का और हम जिस समय में रह रहे हैं उसका प्रतिबिंब है. मुझे खुशी है कि फिल्म देश भर के दर्शकों तक पहुंची क्योंकि इसमें एक महत्वपूर्ण संदेश है. फिल्म बनाने का हमारा मकसद महिलाओं और लड़कियों के प्रति बढ़ते यौन अपराध जैसे बढ़ते खतरे से देश को अवगत कराना है."

रानी इस बात से भी खुश है कि इस फिल्म से डेब्यू कर रहे दो लोग निर्देशक गोपी पुथ्रन और खलनायक की भूमिका निभा रहे विशाल जेठवा को भी सराहना मिल रही है.

इस फिल्म के अलावा रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में नजर आएंगी. 'बंटी और बबली 2' में इस बार आपको रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ दिखाई देगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Rani Mukerji Mardaani 2 Mardaani 2 Mardani
Advertisment
Advertisment