Advertisment

वीकेंड पर 'मर्दानी 2' ने मचाया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले इतने करोड़

फिल्म में रानी पुलिस ऑफिसर शिवानी रॉय की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है और उनकी हत्या करता है.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
वीकेंड पर 'मर्दानी 2' ने मचाया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले इतने करोड़

Rani Mukerji( Photo Credit : Film Image)

गोपी पुथरन के डायरेक्शन में बनी रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) स्टारर फिल्म मर्दानी 2 बॉक्स ऑफिस (Mardaani 2 Box Office Collection) पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में रानी पुलिस ऑफिसर शिवानी रॉय की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है और उनकी हत्या करता है. ये रेपिस्ट शहर में कम उम्र की लड़कियों को अपने निशाने पर लाता है, ऐसा कहा गया है कि यह सच्ची घटना से प्रेरित है.

Advertisment

'मर्दानी 2 (Mardaani 2 Box Office Collection)' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.80 करोड़ कमाए तो दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 6.35 करोड़ कमाए. खबरों की मानें तो फिल्म ने तीसरे दिन 7 करोड़ की कमाई की. इस तरह फिल्म ने 3 दिनों में कुल 17 करोड़ कमा लिए हैं.

क्रिटिक्स के अलावा मर्दानी(Mardaani 2) की कहानी लोगों को भी काफी पसंद आ रही है. रानी की दमदार एक्टिंग और परफॉर्मेंस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे फिल्म को माउथ पब्लिसिटी भी मिल रही है.

Advertisment

बता दें कि कुछ वक्त पहले फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद 'मर्दानी 2' मुसीबत से घिर गई थी क्योंकि कोटा के निवासियों ने इस बात पर ऐतराज जताया था कि फिल्म में उनके शहर को खराब ढंग से दिखाया गया है. जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर ने माफी मांगी. इस फिल्म में रानी ने अंडरवाटर एक्शन सीन को परफॉर्म किया है जो कि रानी के लिए काफी मुश्किल था क्योंकि रानी को पानी से डर लगता है.

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Mardaani 2 Mardaani 2 Rani Mukerji Mardaani 2 Box Office Collection
Advertisment
Advertisment