Advertisment

Parineeti Chopra: इस एक्ट्रेस की वजह से परिणीति बनी एक्ट्रेस, बस एक सवाल ने बदल दी थी जिंदगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha engagement) आज सगाई के बंधन में बंधने वाले हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra ( Photo Credit : social media)

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha engagement) आज सगाई के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों आज अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी सफल हैं. एक तरफ जहां परिणीति (Parineeti Chopra) बॉलीवुड में अच्छा मुकाम हासिल कर चुकी हैं तो वहीं दूसरी तरफ आप नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha)राजनीति में बड़ा नाम है. बात करें अगर एक्ट्रेस परिणीति की तो परिणीति को एक्ट्रेस बनने के लिए प्रेरित करने में एक शख्स का बड़ा हाथ है. जी हां, फैंस के मन में ये सवाल अक्सर आते हैं, परिणीति ने क्यों चुनी फिल्म इंडस्ट्री की राह, किस वजह से बनी एक्ट्रेस? आइए आपके इन सारे सवालों के जवाब देते हैं. 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 2011 में 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. आज उनके पास 'साइना', 'इशकजादे', 'कोड नेम: तिरंगा', 'हंसी तो फंसी' और अन्य जैसी फिल्में हैं. क्या आप जानते हैं कि उनके जीवन में एक समय ऐसा भी था जब उनकी एक्ट्रेस बनने की कोई योजना नहीं थी? हां, आपने सही पढ़ा है! और क्या आप जानते हैं कि उसे किसने बताया कि वह एक एक्ट्रेस बन सकती है? यह रानी मुखर्जी के अलावा और कोई नहीं थी!

'रानी मुखर्जी के इस सवाल से बदली जिंदगी'

जी हां, 2014 में करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो में अपनी उपस्थिति के दौरान, परिणीति ने बताया था कि जब वह बिग बॉस के सेट पर रानी मुखर्जी के साथ आईं तो उनका जीवन कैसे बदल गया. परी ने चैट शो के दौरान पुरानी बात को याद करते बताया कि उस दिन रानी ने उनसे पूछा था, 'तुम प्रियंका की कजिन हो, तुम एक्ट्रेस क्यों नहीं हो?' जब परिणीति ने कहा कि उनका एक्टिंग की तरफ कोई झुकाव नहीं है, तो रानी ने कहा, 'अगर तुम एक्ट्रेस बनोगी तो तुम बहुत अच्छी एक्ट्रेस बनोगी.'

डेढ़ महीने तक किया इंतजार

अगले दिन, परिणीति को फिल्म निर्माता मनेश शर्मा द्वारा कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के घर भेजा गया था, जिनके बारे में अनुमान लगाया जा रहा था कि वे उस समय डेटिंग कर रहे थे. शानू शर्मा ने परिणीति का एक ऑडिशन क्लिप शूट किया जिसमें उन्होंने करीना कपूर और शाहिद कपूर की 'जब वी मेट' का एक सीन शूट किया. करीब डेढ़ महीने तक परिणीति को  उनकी तरफ से कोई कॉल या मैसज नहीं आया और फिर एक दिन मनीष ने उन्हें फोन किया और बताया कि वह वाईआरएफ के साथ तीन फिल्मों का करार कर रही हैं. 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News Parineeti Chopra Latest Hindi news Bollywood News in Hindi Bollywood Hindi News Parineeti Chopra film Parineeti Chopra Photo news nation hindi news parineeti chopra actress
Advertisment
Advertisment