Advertisment

RRKPK Opening Week Box Office: रणवीर, आलिया की फिल्म ने 7 दिनों में किया 70.25 करोड़ का कलेक्शन

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी विदेशों में भी सुपर हिट रही है, और 10 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ समाप्त का अंत किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

RRKPK Opening Week Box Office( Photo Credit : FILE PHOTO)

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक्टेड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 70.25 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ शुरुआती सप्ताह में अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म ने धीमी शुरुआत की, हालांकि सप्ताह के आखिर में रुझान एक्साइटमेंट से भरा रहा. शुरुआती सप्ताह में 44.50 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सोमवार को 6.50 करोड़ रुपये, मंगलवार को 7.00 करोड़ रुपये, बुधवार को 6.50 करोड़ रुपये और गुरुवार को 5.75 करोड़ रुपये के साथ अपने सप्ताह के दिनों में बहुत स्थिर रही.

Advertisment

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को शहरों में सराहना मिली

पिछले दशक में किसी भी हिंदी फिल्म के लिए सप्ताह के दिनों का रुझान अब तक का सबसे अच्छा है, क्योंकि फिल्म ने चार दिनों के दौरान न्यूनतम गिरावट देखी है. शुरुआती सप्ताह के लिए कॉर्पोरेट बुकिंग द्वारा बढ़ा दिया गया है, क्योंकि कॉर्पोरेट खरीदारी पूरे 7 दिनों तक जारी रही, जिससे न्यूनतम गिरावट आई. लेकिन यह इस तथ्य से दूर नहीं है कि रोमांटिक ड्रामा को शहरी केंद्रों से सराहना मिली है और शहरों में यह बहुत अच्छी पकड़ बना रही है.रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए सबसे अच्छा व्यवसाय पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस से आया है. 

मल्टीप्लेक्स फिल्म की तरह ट्रेंड कर रही है

Advertisment

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मल्टीप्लेक्स फिल्म की तरह ट्रेंड करेगी और इसलिए, शहरी ऑडियंस को देखते हुए, हर सप्ताह के अंत में बड़ी छलांग आती रहेगी. 7 सितंबर को जवां के रिलीज होने तक यह महानगरों में कुछ कारोबार करना जारी रखेगी. फिल्म को दूसरे सप्ताह के अंत तक शतक लगाने का लक्ष्य रखना चाहिए, हालांकि सप्ताहांत में बहुत अच्छी वृद्धि इस बेंचमार्क को दूसरे मंगलवार तक भी हासिल कर सकती है . बड़े पैमाने पर समर्थन के साथ, फिल्म एक सप्ताह में एक बड़ा आंकड़ा हासिल कर सकती थी, जिससे यह 10 दिनों में ही शतक लगाने की स्थिति में आ सकती थी.

बॉक्स ऑफिस पर अबतक कुल 70.25 करोड़ का आंकड़ा

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हर दिन बॉक्स ऑफिस पर अबतक कुल: 70.25 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की लागत बहुत अधिक है और इसलिए इसे बड़ी सफलता करार दिए जाने से पहले यह आधी दूरी तय कर चुकी है. तीन अंकों के क्लब में प्रवेश धारणा के मोर्चे पर सम्मानजनक व्यवसाय सुनिश्चित करेगा और भारत में 120 करोड़ रुपये के उत्तर में एक संख्या इसे सफल टैग की ओर ले जाएगी, जबकि 140 करोड़ रुपये से अधिक की समाप्ति देगी. यह क्लीन हिट बनने का एक प्रयास है. यह दूसरे सप्ताहांत का रुझान और सप्ताह के दिनों में पकड़ है जिसके बाद तीसरे सप्ताह में गदर 2 और ओएमजी 2 का प्रभाव है, जो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के समापन आंकड़े को निर्धारित करेगा. 

Advertisment

विदेश में 10 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ आगे बढ़ रही

फिलहाल हिट टैग भी हासिल किया जा सकता है, हालांकि, 140 करोड़ रुपये के करीब पहुंचने के लिए इसे आने वाले तीन हफ्तों में कुछ पैर दिखाने की जरूरत है. विदेशों में फिल्म सुपरहिट है और 10 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ आगे बढ़ रही है. यह महामारी के बाद की दुनिया में पठान के बाद विदेशी बाजार में सबसे बड़ा पैसा कमाने वाला साबित होगा.

Source : News Nation Bureau

Ranveer Alia film Opening Week Box Office Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani rocky rani ki prem kahani collection
Advertisment
Advertisment