Advertisment

शादी के बाद ये है रणवीर- दीपिका का हनीमून प्लान, जानिए कहां की है तैयारी

वैसे शादी के बाद रणवीर अपनी फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होगी

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
शादी के बाद ये है रणवीर- दीपिका का हनीमून प्लान, जानिए कहां की है तैयारी

कोंकणी रिती-रीवाज के बाद गुरुवार को रणवीर- दीपिका की शादी सिंधी रीवाज से इटली में बेहद भव्य तरीके से संपन्न हो रही है. इस बीच दोनों के हनीमून प्लान को भी लेकर खबरें तेज हो गई है. हर कोई जानना चाहता है कि न्यूली वेड हनीमून कहां प्लान करेंगे. ऐसी भी चर्चा थी कि दोनों काम के चलते हनीमून प्लान नहीं करेंगे. लेकिन अब हिन्दुस्तान टाइम्स की मानें तो दोनों कपल काम पर लौटने के बाद एक छोटा सा हनीमून प्लान करेंगे. जिसके बाद रणवीर- दीपिका दोबारा फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे.

Advertisment

वहीं इस बीच दोनों की शादी के हनीमून प्लान को लेकर भी सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. दरअसल, दीपिका Goibibo ट्रेवल कंपनी के विज्ञापनों में नजर आती हैं तो वहीं रणवीर MakeMyTrip का प्रचार करते हैं. इस वजह से लोग दोनों से सवाल पूछ रहे हैं कि हनीमून पैकेज किस कंपनी से बुक होगा.

Advertisment

वहीं खबरों की मानें तो रणवीर-दीपिका को कई जगहों से हनीमून पैकेज भी मिलने शुरू हो गए हैं. इसमें सबसे आगे स्विट्जरलैंड पर्यटन बोर्ड है क्योंकि रणवीर सिंह स्विट्जरलैंड टूरिज्म के इंडियन ब्रांड एम्बेसडर हैं. लेकिन दीपवीर ने अभी तक इन्विटेशन स्वीकार नहीं किया है.

वैसे शादी के बाद रणवीर अपनी फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होगी और ट्रेलर 3 दिसंबर को आएगा. वहीं दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म में नजर आएंगी. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म सिंबा एक पुलिसवाले की कहानी है, जिसमें रणवीर जबरदस्त एक्शन सीन करते दिखेंगे वहीं फिल्म में कॉमेडी भी है.

ये तेलुगु फिल्म टेम्पर का हिंदी रिमेक है. टेम्पर में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल निभाया था. सिंबा में रणवीर सिंह के अपोज़िट सारा अली खान हैं.  मुंबई में 28 नवंबर को होटल ग्रैंड हयात में रात 8 बजे पार्टी होगी. वहीं, बेंगलुरु में 21 नवंबर को होने वाली पार्टी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे.

Deepika honeymoon ranveer
Advertisment
Advertisment