Advertisment

शादी के बाद किस घर में पड़ेंगे दीपिका पादुकोण के शुभ कदम, देंखे इस घर का VIDEO

शादी के बाद दीपवीर 18 नवंबर को भारत वापस लौट आएंगे. दोनों के स्वागत के लिए घर को शानदार तरीके से सजाया गया है.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
शादी के बाद किस घर में पड़ेंगे दीपिका पादुकोण के शुभ कदम, देंखे इस घर का VIDEO

बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादीयों में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी अब खत्म हो चुकी है. इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से हुई इस शादी में बेहद गिने चुने लोग ही शामिल हुए. शादी के बाद दीपवीर 18 नवंबर को भारत वापस लौट आएंगे. दोनों के स्वागत के लिए घर को शानदार तरीके से सजाया गया है. घर के चारों तरफ खूबसूरत लाइट्स लगाई गई है.

Advertisment

ये भी पढ़े: सिंधी रीति रिवाज से संपन्न हुई दीपिका-रणवीर की शादी, देंखे पहली तस्वीरें

बता दें कि इटली में हुई शादी के बाद दीपवीर भारत में दो अलग-अलग जगहों पर पार्टी देंगे. बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को विवाह का रिसेप्शन होगा. वहीं फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक दिसंबर को अलग से पार्टी रखी गई है. दोनों ने अपने मेहमानों से आग्रह किया है कि वे अपना गिफ्ट दीपिका के 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' को दान के रूप में दें. यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है.

Advertisment

गायिका हर्षदीप कौर ने संजोय दास, बाबी पाठक और फिरोज खान के साथ समारोह में गीत-संगीत से समा बांधा.  बता दें कि साल 2013 में  फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म की शूटिंग के बीच इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. छह साल लंबे प्रेम प्रसंग के बाद दोनों ने शादी कर ली.

Source : News Nation Bureau

Deepika ranveer
Advertisment
Advertisment