Advertisment

KWK 8: पहले रणवीर ने अनुष्का पर किया था ट्राय, फिर मारी दीपिका पर बाजी, शो में हुआ खुलासा

रणवीर सिंह के साथ साथ दीपिका पादुकोण ने भी कॉफी विद करण में कई खुलासे किए हैं, यहां तक कि दीपिका ने शो में ये भी बताया कि वो एक दौर था जब डिप्रेशन में चली गई थीं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Ranveer Singh and Anushka Sharma ranveer and deepika

Ranveer Singh and Anushka Sharma ranveer and deepika( Photo Credit : social media)

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh) and (Deepika Padukone) बॉलीवुड के दो सबसे बड़े नाम हैं. हाल ही में, वे पहली बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 में एक कपल के रूप में दिखाई दिए. रणवीर सिंह ने इस दौरान कई खुलासे किए उन्होंने बताया कि वह पहली बार दीपिका से कैसे मिले, जिससे ऐसा लगा कि यह कहानी उसी कहानी के समान है कि जब वह पहली बार अनुष्का शर्मा से कैसे मिले थे. जी हां मतलब जैसे वो दीपिका से मिले इस तरह की मुलाकात उन्होंने अनुष्का शर्मा से भी की थी. ऐसे खुद उनकी बातों से प्रतीत हुआ है.

Advertisment

कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण पहली बार कपल के तौर पर नजर आए. करण जौहर के साथ बातचीत के दौरान, रणवीर ने वर्सोवा में संजय लीला भंसाली के घर पर दीपिका (Deepika Padukone) के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की. उन्होंने बताया, उस समय दोनों राम-लीला पर काम कर रहे थे. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस पहली मुलाकात में 'स्वर्गदूत' जैसी लग रही थीं. “मैं मेज़ पर बैठा था और दरवाज़ा वहीं था. उसके पास ये भारी दरवाजे थे और वह समुद्र के किनारे रहती थी. ये भारी दरवाजे खुल जाते हैं और समुद्र से हवा का झोंका आता है. वो सादगी से भरपूर अप्सरा की तरह लग रही थीं.

ये भी पढ़ें-Tejas Release: कंगना रनौत की तेजस आज हुई रिलीज कंगना रनौत की तेजस आज हुई रिलीज, नेटीजन्स से मिले शानदार रिव्यूज

''रणवीर बहुत फिल्मी हैं'

 वहीं कई साल पहले रणवीर (Ranveer Singh) अनुष्का शर्मा के साथ चैट शो में नजर आए थे, जहां उन्होंने एक्ट्रेस के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया था. यह उसी तर्ज पर था जो उन्होंने दीपिका के बारे में कहा था. बाजीराव मस्तानी एक्टर को "हवा का झोंका" जैसे समान शब्दों का उपयोग करते हुए सुना जा सकता है,  साथ ही अनुष्का ने एक बार रणवीर को लेकर कहा भी था, "वह बहुत फिल्मी हैं."

साथ ही केडब्ल्यूके पर रणवीर ने बताया कि कैसे उन्होंने मालदीव में अपनी छुट्टियों के दौरान दीपिका को प्रपोज किया था. दोनों 2012 से डेटिंग कर रहे थे. उन्होंने कहा, ''हम छुट्टियां मनाने जा रहे थे और मैंने फैसला किया कि मैं छुट्टियों पर ही उसे प्रपोज करूंगा. मुझे अंगूठी मिल गई और हम मालदीव जाते हैं और मैं गुप्त रूप से अंगूठी अपने साथ ले जाता हूं और हम रेत के किनारे साहसिक कार्य करते हैं. यह जोड़ी 2018 में शादी के बंधन में बंधी.''

डॉन 3 में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो रणवीर को आखिरी बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. उन्होंने शाहरुख खान की जगह फरहान अख्तर की डॉन 3 में  करने के लिए साइन अप किया है. दूसरी ओर, दीपिका सिद्धार्थ आनंद की फाइटर, एक द्विभाषी विज्ञान-फाई एक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी के साथ-साथ सिंघम अगेन की शूटिंग कर रही हैं.

 

Bollywood News Today news Ranveer Singh Movie Deepika Padukone Entertainment News in Hindi Ranveer Singh News nation big news Deepika Padukone photos
Advertisment
Advertisment