Advertisment

Deepika Ranveer Dinner Date: प्रेग्नेंट दीपिका को डिनर डेट पर लेकर गए रणवीर सिंह, हाथ पकड़े आए नजर

रणवीर सिंह को इटली में अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए ट्रोल किया गया था. अब एक्टर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ का पूरा ख्याल रखते नजर आ रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
deepika ranveer

deepika ranveer( Photo Credit : social media)

Deepika Ranveer Dinner Date: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकण जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं. ऐसे में सारा मीडिया उनपर फोकस्ड हैं. दीपिका को मिल रही लाइम-लाइट के बीच यूजर्स रणवीर सिंह को ट्रोल कर रहे थे. दरअसल, कुछ दिनों पहले जब रणवीर सिंह अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में शामिल होने इटली गए थे, तब दीपिका मुंबई में एक फैमिली लंच के लिए बाहर निकली थीं. इस दौरान दीपिका को अकेले देख यूजर्स ने रणवीर सिंह को ट्रोल किया था. अब रणवीर सिंह इटली से लौटते ही अपनी वाइफ को डिनर डेट पर ले गए हैं. सोशल मीडिया पर कपल का वीडियो वायरल हो रहा है.  

Advertisment

रेस्टोरेंट स्टाफ के साथ दीपिका और रणवीर की सेल्फी वायरल

सोमवार, 3 जून को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने डिनर किया था. कपल एक साउथ इंडियन रेस्टोरेंट में फैमिली डिनर करने गए थे. यहां उन्होंने डिनर डेट का लुत्फ़ उठाया. इतना ही नहीं कपल ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के साथ एक सेल्फी भी ली जो वायरल हो गई. रेस्टोरेंट ने उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Benne (@benne.bombay)

दीपिका का हाथ थामे नजर आए रणवीर

डिनर डेट पर निकले रणवीर और दीपिका काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए. दीपिका ने चेकर्ड रेड आउटफिट पहना था, जबकि रणवीर ने क्लासिक स्ट्राइप्ड व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम चुना. रणवीर एक जिम्मेदार पति की तरह वाइफ दीपिका का हाथ थामे चलते नजर आए. प्रेग्नेंसी में एक्टर मॉम टू बी दीपिका का पूरा ख्याल रखते दिख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

रणवीर सिंह के फैंस ने ट्रोलर्स को लताड़ा

रणवीर और दीपिका की डिनर आउटिंग की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. दीपिका की मां उज्जला और रणवीर के माता-पिता जगजीत सिंह भवनानी और अंजू भवनानी भी उनके साथ डिनर के लिए शामिल हुए थे. सोशल मीडिया पर कपल के फैंस ने हेटर्स को रणवीर सिंह की ट्रोलिंग की याद दिलाते उनकी जमकर तारीफ भी की है. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 29 फरवरी को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. एक्ट्रेस सितंबर के महीने में बच्चों को जन्म देंगी. इस जोड़े ने 2018 में शादी रचाई थी. 

Source :News Nation Bureau

Ranveer Singh दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment