Advertisment

Ranveer Singh: धोनी के नए लुक पर फिदा हुए रणवीर सिंह, KISS कर जताया प्यार

एक फोटो में दोनों को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरी फोटो में रणवीर सिंह को माही को एक प्यारा सा किस देते नजर आ रहे हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Ranveer Singh kisses MS Dhoni

Ranveer Singh kisses MS Dhoni( Photo Credit : social media)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. अपनी ऑन स्क्रीन एक्टिंग के साथ-साथ वो ऑफ स्क्रीन पर्सनैलिटी के लिए भी पसंद किए जाते हैं. वो एक खुश मिजाज और जिंदादिली इंसान हैहाल ही में वो क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से मिले थे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक फोटो शेयर की. इनमें से एक में वह माही को किस करते नजर आ रहे हैं. आज, 5 सितंबर को, रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिकेट के दिग्गज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ कुछ फोटो साझा कीं.

Advertisment

एक फोटो में दोनों को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरी फोटो में रणवीर सिंह को माही को एक प्यारा सा किस देते नजर आ रहे हैं. कैप्शन में, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक्टर ने धोनी को "लीजेंड" और "बड़ा भाई" कहा. उन्होंने लिखा, ''मेरा माही''. रणवीर का क्रिकेट से जुड़ाव तब हुआ जब उन्होंने कबीर खान की 2021 स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में कपिल देव की भूमिका निभाई, जो 1983 विश्व कप में भारत की जीत पर आधारित थी. दूसरी ओर, धोनी ने टी20 को छोड़कर सभी प्रारूपों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

Advertisment

2025 में रिलीज होगी अगली फिल्म

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें करण जौहर की फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट थी. दोनों की ये कहानी फैंस को बेहद पसंद आई. इनके अलावा, वह अजय देवगन अभिनीत रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव की भूमिका भी दोहराएंगे. यह फिल्म शेट्टी के पुलिस जगत का एक हिस्सा है. वह अगली बार फरहान अख्तर की एक्शन क्राइम थ्रिलर डॉन 3 में दिखाई देंगे. यह फिल्म फरहान की डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है और रणवीर ने शाहरुख खान के साथ लीड रोल प्ले किया है. इसकी शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है और फिल्म 2025 में रिलीज होगी. 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi Bollywood Hindi News Cricketer Mahendra Singh MS Dhoni Entertainment News in Hindi Ranveer Singh actor ranveer singh news nation hindi news
Advertisment
Advertisment