Advertisment

Ranveer Singh Look: एयरपोर्ट पर स्टाइल में दिखें रणवीर सिंह, सेट किए फैशन गोल्स 

हाल ही में रणवीर सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहा से उनके लुक ने सभी के होश उडा दिए.

author-image
Divya Juyal
New Update
Ranveer Singh  1

Ranveer Singh Look( Photo Credit : Social Media)

पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के कारम काफी बिजी चल रहे हैं. अभिनेता जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को मेकर्स ने बीते दिन ही रिलीज किया था. ट्रेलर के आते ही फैंस के बीच एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं, जो इस फिल्म को और खास बनाता है. साथ ही इन सब के बीच एक्टर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, रणवीर सिंह अपनी विदेश यात्रा के बाद मुंबई शहर में वापस आ गए हैं. अब रिपोर्टों के अनुसार, पॉपुलर स्टार अब पूरी तरह से फिल्म के प्रमोशन पर ध्यान देने के लिए तैयार हैं. रणवीर एयरपोर्ट पर स्टाइलिश ऑल-ब्लैक लुक में नजर आए. बॉलीवुड के यंग क्राउड-पुलर, जिन्हें 5 जून, बुधवार की सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, अपने ऑल-ब्लैक लुक में बेहद स्टाइलिश लग रहे थे. रणवीर सिंह ने ब्लैक लेदर की जैकेट पहनकर अपने फैशन गोल्स को पूरा किया. एक्टर ने अपने लुक को काली टोपी, फेस मास्क, कॉन्ट्रास्टिंग सफेद स्नीकर्स और धूप के चश्मे के साथ पूरा किया. हमेशा की तरह, रणवीर सिंह ने अपनी कार में एंट्री करने से पहले हवाई अड्डे पर मौजूद पैपराजी फोटोग्राफरों और अपने फैंस का अभिवादन किया.

publive-image

एक्टर की आने वाली फिल्म का बात करें तो वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. टैलेंटेड अभिनेता रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक युवा और जोरदार पंजाबी लड़के रॉकी रंधावा का मुख्य किरदार निभा रहे हैं. करण जौहर निर्देशित इस फिल्म में आलिया भट्ट, रॉकी की प्रेमिका रानी चटर्जी की भूमिका में हैं. इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आज़मी और अन्य कई कलाकार शामिल हैं.

यह भी पढ़ें - Shahrukh Khan: मुंबई एयरपोर्ट पर फिट एंड फाइन दिखें शाहरुख, फैंस ने ली राहत की सांस

रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणवीर सिंह जल्द ही मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट 'बैजू बावरा' के लिए संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. यह प्रोजेक्ट, जिसे एक पीरियड म्यूजिकल ड्रामा माना जा रहा है, इसमें अभिनेता एक संगीतकार की भूमिका में होंगे. बाद में, रणवीर फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित आगामी क्राइम-एक्शन थ्रिलर 'डॉन 3' में शाहरुख खान की जगह मेन रोल के लिए भी तैयार हैं. 

entertaiment news Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Ranveer Singh news-nation Baiju Bawra बॉलीवुड news nation tv bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment