Advertisment

Anant-Radhika Cruise: अनंत-राधिका के क्रूज प्री-वेडिंग से रणवीर सिंह की फोटो वायरल, देखने मिला शानदार नजारा

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड से कई नामचीन हस्तियां शामिल हो रही हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anant Radhika Cruise

Anant Radhika Cruise( Photo Credit : social media)

Advertisment

Anant-Radhika Cruise: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी शादी से पहले ग्रैंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कर रहे हैं. अनंत जल्द ही अपनी चाइल्डहुड लव राधिका मर्चेंट संग शादी रचाएंगे. इससे पहले कपल ने इटली में एक शानदार प्री-वेडिंग प्लान किया है. अंबानी परिवार इटली से दक्षिणी फ्रांस तक एक लग्जरी क्रूज पर एक और प्री-वेडिंग पार्टी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जामनगर में हुए कार्यक्रम में 1200 से ज़्यादा लोगों के शामिल होने की बात कही गई थी, लेकिन इस बार मेहमानों की संख्या घटाकर 800 कर दी गई. सोशल मीडिया पर इस लग्जरी क्रूज की इनसाइड तस्वीरें सामने आ रही हैं. विशेषतौर पर बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की एक फोटो वायरल है. 

Advertisment

डैशिंग लुक में रणवीर सिंह हुए स्पॉट
अंबानी परिवार के कई प्रशंसक नियमित रूप से क्रूज की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. शादी से पहले के जश्न शुरू होने से ठीक एक दिन पहले, चार दिवसीय कार्यक्रम के फोटोज वायरल हैं. क्रूज पर रणवीर सिंह की एक तस्वीर भी आज वायरल हुई है. फोटो में रणवीर काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने व्हाइट ट्राउजर के साथ ब्लू शर्ट कैरी किया है. पोज देते हुए रणवीर का बैकग्राउंड भी देखने लायक है.

publive-image

लग्जरी क्रूज से स्टारी नाइट की फोटो वायरल
सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के इस शानदार प्री-वेडिंग की फोटोज वायरल हैं. कपल ने एक महंगे पानी के जहाज पर थीम पार्टी आयोजित की है. इसमें अमेरिकी बॉय बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज़ को भी बुलाया गया था. जिन्होंने दूल्हा-दुल्हन के लिए परफॉर्म किया था. इस बैंड का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है, जिसमें वे क्रूज़ पर परफ़ॉर्म कर रहे हैं. 

Advertisment

publive-image

अंबानी अपडेट फैन पेज पर भी स्टारी नाइट के इनसाइड फोटोज आए है जिनमें हमें क्रूज पर शानदार डेकोरेशन और झलकियां दिख रही हैं. तस्वीरों में मेहमानों की हलचल भी देखने को मिलती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Advertisment

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन शुक्रवार, 12 जुलाई को शुरू होंगे. शनिवार, 13 जुलाई शुभ आशीर्वाद का दिन होगा. रविवार, 14 जुलाई को मंगल उत्सव या विवाह समारोह होगा. कपल इसके बाद हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Bollywood News Ranveer Singh रणवीर सिंह राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी Ambani Ambani Radhika Merchant
Advertisment
Advertisment