Advertisment

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: 35 हजार के अंडरवियर में दिखे रणवीर सिंह, फिल्म के प्रोमो ने मचाई धूम...

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी साल 2023 की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. करण जौहर की यह फिल्म रोमांस के संकेत के साथ एक फैमिली एंटरटेनमेंट का वादा करती है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Ranveer singh

Rocky aur rani ki prem kahani( Photo Credit : FILE PHOTO)

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी साल 2023 की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. करण जौहर की यह फिल्म रोमांस के संकेत के साथ एक फैमिली एंटरटेनमेंट का वादा करती है. इस फिल्म में आलिया भट्ट रानी चटर्जी की भूमिका में नजर आएंगी, वहीं रणवीर सिंह फिल्म में रॉकी रंधावा की भूमिका निभाएंगे. जैसे-जैसे इसकी रिलीज की तारीख 28 जुलाई नजदीक आ रही है. स्टार्स फिल्म का प्रचार जोर-शोर से सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. इसी कड़ी में जौहर ने सोमवार को घोषणा की कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एडवांस बुकिंग आज से शुरू हो जाएगी.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 रणवीर सिंह ने 35,000 रुपये का अंडरवियर पहना

फिल्म मेकर ने एक शानदार नया प्रोमो भी जारी किया है. प्रोमो रणवीर सिंह पर है और स्टार को 35,000 रुपये के लाल वर्साचे अंडरवियर में अपने बॉडी को फ्लॉट करते देखें जा सकते हैं. प्रोमो आने के तुरंत बाद, फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गया, और कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई. एक फैंस ने लिखा, "मैंने इसे पहले ही 300 बार क्यों देखा है. एक अन्य ने लिखा, "मुझे पसंद है कि बॉलीवुड पंजाबी म्यूजिक का यूज कर रहा है. बता दें, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, गली बॉय के बाद आलिया भट्ट और सिंह की दूसरी फिल्म है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- पलक तिवारी की ये चीज छुपाते दिखें Ibrahim Ali Khan, देखें VIDEO

ऐ दिल है मुश्किल का डायरेक्शन किया था

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से करण जौहर सात साल के बाद डायरेकटर के रूप में वापसी कर रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार 2016 में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा स्टारर ऐ दिल है मुश्किल का डायरेक्शन किया था. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी अहम रोल में नजर आएंगे. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज़ हो रही है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Ranveer Singh in underwear Alia Bhatt Ranveer Singh film Alia Bhatt ranveer singh Ranveer Singh-Alia Bhatt Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
Advertisment
Advertisment