Advertisment

Ranveer Singh: रणवीर सिंह ने बेचे दो बड़े फ्लैट, 15 करोड़ से ज्यादा है कीमत

एक्टर (Ranveer Singh)  को प्रत्येक फ्लैट के लिए 45.75 लाख की स्टांप ड्यूटी मिली, दोनों संपत्तियों की संयुक्त कीमत भारी भरकम रुपये है, ये शहर के गोरेगांव पूर्व क्षेत्र में ओबेरॉय एक्सक्विज़िट की 43वीं मंजिल पर स्थित हैं. यह एक्सप्रेस हाईवे पर ओबेरॉय मॉल के पास स्थित है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Ranveer Singh

Ranveer Singh( Photo Credit : social media)

देशवासियों सहित बॉलीवुड हस्तियों ने पूरे धूम-धाम के साथ दिवाली का त्योहार मनाया. इस बीच खबर आई है सिम्बा जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने कथित तौर पर अपनी हालिया फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता के बाद मुंबई में अपने दो लक्जरी अपार्टमेंट बेच दिए हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मुंबई में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर अपने दो लग्जरी अपार्टमेंट बेचे हैं. दोनों संपत्तियों की संयुक्त कीमत भारी भरकम रुपये है. रिपोर्ट के मुताबिक फ्लैट की कीमत 15.25 करोड़ है, वे शहर के गोरेगांव पूर्व क्षेत्र में ओबेरॉय एक्सक्विज़िट की 43वीं मंजिल पर स्थित हैं. यह एक्सप्रेस हाईवे पर ओबेरॉय मॉल के पास स्थित है. कथित तौर पर, फ्लैटों में 1,324 वर्ग फुट जगह है और छह पार्किंग क्षेत्र हैं. 

Advertisment

2024 में शूट करेंगे फिल्म

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर (Ranveer Singh)  को प्रत्येक फ्लैट के लिए 45.75 लाख की स्टांप ड्यूटी मिली और यह उसी आवास क्षेत्र के किसी व्यक्ति का पुराना था. डील 6 नवंबर को फाइनल हुई. रणवीर की हालिया रिलीज करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी थी. फिल्म में आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी थे और यह एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता साबित हुई. यह लगभग सात वर्षों के बाद केजेओ की निर्देशक की कुर्सी पर वापसी का प्रतीक है. सिंह अगली बार रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे. वह फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इस फ्रेंचाइजी में पहले शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. उम्मीद है कि बाजीराव मस्तानी स्टार अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और यह 2024 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-Tiger 3: थिएटर में पटाखे फोड़ने पर नाराज हुए सलमान खान, फैंस से कर डाली ये अपील

रोमांटिक पोज देते नजर आया कपल

हाल ही में एक्टर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ कॉफी विद करण सीजन 8 में भी नजर आए थे. इससे पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने दिवाली पर जमकर जश्न मनाया. दोनों सितारों ने रविवार को सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कीं, जिसमें घर पर दिवाली समारोह की झलक देखने को मिली. दिवाली के मौके पर दीपिका और रणवीर ने अपने घर पर पूजा का आयोजन किया और अनुष्ठान की तस्वीरें साझा कीं. दीपिका और रणवीर दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दिवाली पूजा की एक जैसी तीन तस्वीरें साझा कीं. पहली तस्वीर में यह जोड़ी रोमांटिक अंदाज में पोज देती नजर आ रही है. आखिरी दो तस्वीरों में जोड़े को पूजा करते हुए दिखाया गया है

Source : News Nation Bureau

latest-news Bollywood News Today news Deepika Padukone Ranveer Singh actor ranveer singh news nation hindi news Entertainment News News in Hindi Bollywood News
Advertisment