logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranveer Singh Oprah Winfrey: रणवीर सिंह ने ओपरा विनफ्रे के साथ शेयर की 'प्यारी यादें', हकीकत जान चौंक जाएंगे आप

Ranveer Singh Oprah Winfrey: गुरुवार को रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अमेरिकी आइकन ओपरा विनफ्रे के साथ अपनी एक एडिटेड तस्वीर शेयर की. 

Updated on: 28 Jun 2024, 10:23 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपने पहले बच्चे के जन्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो उनके फैंस को और भी ज्यादा उत्साहित कर रही है. एक्टर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ पीडीए पलों के लिए लाइमलाइट बटोरते हैं. रणवीर इन दिनों दीपिका के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. इसी बीच रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपने एडिटिंग स्किल्स करके हम सभी को हंसा दिया. 

क्या रणवीर सिंह FOMO महसूस कर रहे हैं?

गुरुवार को रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे अमेरिका की होस्ट और टेलीविजन मेकर ओपरा विनफ्रे के साथ खुशी-खुशी पोज देते नजर आ रहे हैं. इसमें फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक्टर ओपरा की बांह पकड़े हुए हैं. सभी अपनी मुस्कान बिखेर रहे हैं, जबकि आप यह समझने के लिए अपना सिर खुजलाते रहते हैं कि क्या यह सच में हुआ है, चर्चा में आई तस्वीर फ़ोटोशॉप की गई है.

रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ लंदन से लौटे

रणवीर ने ओपरा विनफ्रे और रोहन श्रेष्ठ की मूल तस्वीर में अपना चेहरा एडिट किया. एक्टर ने लिखा, "प्यारी यादें...ओपरा और मैं आइकन रोहन श्रेष्ठ के साथ." 20 जून को, रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ लंदन गए. शहर में क्वालिटी टाइम बिताने के बाद यह जोड़ा हाल ही में मुंबई लौटा है. अपनी जर्नी के दौरान, उन्हें लंदन में एक कैफे के बाहर देखा गया. रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें रणवीर अपनी पत्नी का हाथ थामे कैफे से बाहर निकल रहे थे.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के काम के मोर्चे

रणवीर सिंह ने 2010 में बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने लुटेरा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें आखिरी बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (2023) में देखा गया था. उनकी आने वाली फिल्मों में डॉन 3 और शक्तिमान शामिल हैं.