Advertisment

Ranveer Singh: हॉलीवुड की तरफ बढ़े रणवीर सिंह, WME से मिलाया हाथ

रणवीर सिंह बेन एफ्लेक, ह्यूग जैकमैन, मिशेल विलियम्स, क्रिश्चियन बेल, मैट डेमन और जेनिफर गार्नर जैसे हॉलीवुड सितारों का प्रतिनिधित्व करते हैं.  रणवीर 2022 में भारत के सबसे महत्वपूर्ण सेलिब्रिटी थे.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Ranveer Singh

Ranveer Singh( Photo Credit : social media)

रणवीर सिंह (RanveerSingh) बॉलीवुड में तो अपनी धाक जमा चुके हैं, वहीं अब उनके कदम हॉलीवुड की ओर बढ़ रहे हैं. एक्टर ने हॉलीवुड टैलेंट एजेंसी (Hollywood talent agency)विलियम मॉरिस एंडेवर (डब्ल्यूएमई) के साथ ग्लोबल प्रतिनिधित्व के लिए हस्ताक्षर किए हैं. यह एक विदेशी टैलेंट कंपनी है जो हॉलीवुड के बड़े सितारों को मैनेज करती है. उन्होंने 2010 में अनुष्का शर्मा के साथ यश राज फिल्म्स की रोमांटिक फिल्म बैंड बाजा बारात से डेब्यू किया था, तब से उन्होंने सिम्बा और गली बॉय जैसी कई हिट फिल्में की हैं. रणवीर को कई अंतरराष्ट्रीय संगठनों के लिए ब्रांड एंबेसडर भी नामित किया गया है और वह कई टॉप प्रोडेक्ट्स का समर्थन करते हैं.

Advertisment

WME की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह बेन एफ्लेक, ह्यूग जैकमैन, मिशेल विलियम्स, क्रिश्चियन बेल, मैट डेमन और जेनिफर गार्नर जैसे हॉलीवुड सितारों का प्रतिनिधित्व करते हैं.  रणवीर 2022 में भारत के सबसे महत्वपूर्ण सेलिब्रिटी थे. पूरे भारत में भी रणवीर सबसे अधिका मांग वाले व्यक्तियों में से एक हैं. एक्टर ने भारत में इंग्लिश प्रीमियर लीग के साथ-साथ नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) के साथ भारत में उनके ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी पार्टनरशिप की है. वह अक्सर भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनके कार्यक्रमों के लिए जर्नी करते हैं.

दीपिका ने भी ICM के साथ मिलाया हाथ

वहीं रणवीर के बॉलीवुड फिल्मों की अगर बात करें वह वह करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में पिछले हफ्ते निर्देशक करण के जन्मदिन पर जारी किया गया था. रणवीर की वाइफ और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 2021 में हॉलीवुड टैलेंट एजेंसी ICM के साथ हाथ मिलाया था. वे ओलिविया कॉलमैन और रेजिना किंग जैसे एक्टर्स का प्रतिनिधित्व करती हैं..वह इस साल के ऑस्कर इवेंट में एसएस राजामौली की आरआरआर से तेलुगु सॉन्ग नाटू-नाटू को पेश करने के लिए शामिल हुईं. वह फैशन ब्रांड लुई वुइटन की ब्रांड एंबेसडर भी हैं

Advertisment

Source : News Nation Bureau

hollywood talent agency Ranveer Singh Movie actor ranvir singh Ranveer Singh ranveer singh news Latest Hindi news INS Ranvir singh bollywood news Bollywood News
Advertisment
Advertisment