Advertisment

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी में सपेरा बने वीर पहाड़िया ने रणवीर सिंह ने धरा नागिन रूप, देखें VIDEO

अनंत अंबानी की ग्रैंड शादी में बहुत से बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे. इनमें रणवीर सिंह और जान्हवी कपूर के बॉयफ्रंड शिखर पहाड़ियां भी थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anant Ambani Wedding

Sarfira box Office( Photo Credit : social media)

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी संपन्न हो चुकी हैं. इस शादी में बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर धूम मचाई थी. एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस शादी में जमकर उधम मचाया था. वो बारात से लेकर शादी के सभी फंक्शन में मस्ती करते दिख रहे थे. रणवीर ने अनंत अंबानी की बारात में जमकर डांस किया था. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो में रणवीर सिंह बारात में जमीन पर लोट-पोटकर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- अनंत-राधिका के शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में रेड हॉट बनीं किम, पन्ना जूलरी ने लुक में लगाए चार चांद

सितारो से सजी थी अनंत अंबानी की बारात 

इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो में बॉलीवुड स्टार्स अनंत अंबानी की बारात में जमकर मजे लूट रहे हैं. खासतौर पर इस बार अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में उनके साथ वीर पहाड़िया भी काफी एक्साइटेड थे. ऑनलाइन शेयर किए वीडियो में रणवीर और अनंत की बारात के दौरान सपेरा और नागिन डांस करते दिख रहे हैं. दोनों जमीन पर लोट-पोटकर थिरक रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PopDiaries Spotlight (@popdiaries.bollywood)

रणवीर बने सपेरा तो वीर नागिन

वीडियो की शुरुआत में रणवीर और वीर ढोल की थाप पर नाच रहे हैं. अर्जुन कपूर भी उनके साथ हैं. बाद में दोनों नागिन-सपेरा डांस करते हैं, जिसमें वीर सपेरा बन जाता है जबकि रणवीर नागिन की भूमिका निभा रहे हैं. दोनों का ये डांस देखने लायक है. इस वीडियो को देख फैंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "जान्हवी कपूर के देवर को कुछ ज़्यादा ही पैसे दिए गए हैं," और हंसने वाले इमोजी भी जोड़े. बता दें कि जान्हवी वीर के बड़े भाई शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं.

एक अन्य यूजर कमेंट किया, “एक घड़ी के लिए क्या-क्या करना पड़ रहा है।” ये कमेंट इस बात पर था कि रिपोर्टस के मुताबिक दूल्हे अनंत अंबानी ने शादी में आए ग्रूममेड्टस को 2 करोड़ रुपये की घड़ियां गिफ्ट में दी थीं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Isha Ambani अनंत अंबानी बॉलीवुड न्यूज Anant Ambani nita ambani राधिका मर्चेंट Radhika Merchant ambani wedding Akash Ambani Bollywood News
Advertisment