Advertisment

शाहिद कपूर संग बनेंगी रश्मिका मंदाना की जोड़ी, ऑनस्क्रीन दिखेगा रोमांस का तड़का

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' (Allu Arjun Pushpa:  the Rise) की सुपर डुपर सफलता की बदौलत नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की लोकप्रियता फिल्म इंडस्ट्री में काफी बढ़ गई है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Shahid Kapoor  and Rashmika Mandana

Shahid Kapoor and Rashmika Mandana( Photo Credit : social media)

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' (Allu Arjun Pushpa:  the Rise) की सुपर डुपर सफलता की बदौलत नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की लोकप्रियता फिल्म इंडस्ट्री में काफी बढ़ गई है. दक्षिण भारतीय फिल्म सभी फिल्म निर्माताओं और बॉलीवुड निर्माताओं की लेटेस्ट और पहली पसंद लगती है. अमिताभ बच्चन की 'अलविदा, और सिद्धार्थ मल्होत्रा' की 'मिशन मजनू' में दिखाई देने के बाद, रश्मिका (Rashmika Mandana) गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'एनीमल' में रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. वहीं अब वो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ भी रोमांस करती नजर आएंगी. 

Advertisment

इस बीच, लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि निर्देशक अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित शाहिद कपूर की आगामी एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए 'चलो' एक्ट्रेस को चुना गया है. दिल राजू और एकता कपूर द्वारा निर्मित मास एंटरटेनर फिल्म में गीता गोविंदम एक्ट्रेस पहली बार शाहिद कपूर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. फैंस बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि शाहिद और रश्मिका एक नई और आकर्षक ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाएंगे. शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म 'कमीने' के बाद अनीस बज्मी फिल्म में डबल रोल प्ले करेंगे. 

पूजा हेगड़े के साथ करेंगे रोमांस

 शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उनकी किटी में बहुत सारी फिल्में हैं. उन्होंने पहले ही अली अब्बास जफर की 'ब्लडी डैडी' और कृति सेनन के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. वह वर्तमान में रोशन एंड्रयू की खोजी थ्रिलर की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म, कथित तौर पर मलयालम थ्रिलर 'मुंबई पुलिस' की रीमेक है, जिसमें शाहिद कपूर पहली बार खूबसूरत पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. इसके विपरीत, रश्मिका अपनी आगामी फिल्म पुष्पा: द रूल की रिलीज का इंतजार कर रही हैं और उनकी किटी में दो अन्य दक्षिण भारतीय फिल्में भी हैं.

Advertisment

हाल ही में उन्हें एक चिकन बर्गर एड में दिखाए जाने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का शिकार होना पड़ा था. फैंस ने तुरंत इशारा किया कि वह एक शाकाहारी सौंदर्य ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर और निवेशक थीं, लेकिन चिकन बर्गर का एड कर रही हैं. 

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor Allu Arjun Rashmika Mandanna chalo actress Latest Hindi news news nation news news nation news nation health news Bollywood News
Advertisment
Advertisment