Advertisment

रश्मिका मंदाना ने किया खुलासा,अगर ना आती फिल्मों में तो संभालती पापा का बिजनेस

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना( Rashmika Mandanna )का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्मी करियर को लेकर कई खुलासे किए हैं. 

Advertisment
author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
RashmikaMandannaEverylanguageisequallyimportanttome RE

Rashmika Mandanna( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna ) का करियर इन दिनों तेजी से आगे बढ़ रहा है. पुष्पा फिल्म के बाद उन्होंने जो पहचान बनाई है, उससे हर कोई वाकिफ है. इतनी कम उम्र में इतनी ऊंचाई तक पहुंचना ये बहुत बड़ी बात है. एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फिल्म पुष्पा: द राइज काम करने वाले हर किरदार को पहचान मिली है लेकिन एक्टर अल्लू अर्जुन और उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ( Rashmika Mandanna ) बॉलीवुड एंट्री करने वाली हैं इस खबर ने भी जोर पकड़ रखा है. आज के समय में रश्मिका मंदाना के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट्स हैं. एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने फिल्मी करियर को लेकर कई खुलासे किए हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

यह भी जानिए-  दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराईयां पर कंगना रनौत ने दिया भड़काऊ रिएक्शन

आपको बता दें, रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna )से इस वायरल इंटरव्यू में पूछा गया कि 19 साल की उम्र में आपने काम करना शुरू कर दिया था, ऐसे में आपकी उम्र की लड़कियां अपनी लाइफ को एंजॉय करती थीं लेकिन आप रात दिन मेहतन करती थीं आपको कैसा महसूस होता था? इस सवाल का जवाब देते हुए रश्मिका ने कहा था, मैं अपनी जिंदगी में खूब मस्ती करना चाहती थी. हां, मैं खुद पर गर्व भी महसूस करती थी कि मैंने उन दिनों में इतना काम किया. उस काम का मुझे आज परिणाम मिल रहा है. लेकिन ये भी सच है कि तब मुझे लगता था कि एक फिल्म करके बस. तब मेरे मां-पापा ने भी कहा था कि एक ही फिल्म कर लो और फिर वापस आ जाओ. लेकिन किस्मत में कुछ और लिखा था। दर्शकों ने मुझे रोक लिया. एक्ट्रेस को  फैंस के प्यार ने रोक लिया. उनका ये इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद भी खूब किया जा रहा है. 

Advertisment

rashmika mandanna latest news Rashmika Mandanna interview Rashmika Mandanna
Advertisment
Advertisment