Advertisment

अनंत-राधिका की शादी से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं रश्मिका मंदाना, क्या बनेंगी अंबानी परिवार की मेहमान?

Rashmika Mandanna in Anant Radhika wedding: रश्मिका मंदाना को आज सुबह 12 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. अभिनेत्री के अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने की उम्मीद है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rashmika Mandana in Ambani wedding

Rashmika Mandanna in Anant Radhika wedding ( Photo Credit : file photo)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. अंबानी परिवार ने इस बड़े कार्यक्रम के लिए कार्दशियन बहनों, यूनाइटेड किंगडम के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन और गायक रेमा और लुइस फोंसी जैसी कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को इनवाइट किया है. इसी बीच रश्मिका मंदाना को आज सुबह यानी 12 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। माना जा रहा है कि एक्ट्रेस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हो सकती हैं. 

Advertisment

रश्मिका मंदाना मुंबई पहुंचीं

इन दिनों रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन अभिनीत अपनी आगामी फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस को 12 जुलाई यानी आज मुबंई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए मुबंई पहुंची है, जिसमें किम कार्दशियन से लेकर प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान तक दुनिया के तमाम बड़े सितारे हिस्सा लेते नजर आए. इसी लिस्ट में अब रश्मिका मंदाना का भी नाम शामिल हो गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

न्यूयॉर्क लौटे शाहरुख खान

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, शाहरुख खान कलिना एयरपोर्ट से बाहर आए और परिसर में कड़ी सुरक्षा के बीच जल्दी से अपनी कार में सवार हो गए. हालांकि हम उन्हें स्पष्ट रूप से नहीं देख पाए, लेकिन शाहरुख एक काले रंग की छतरी के पीछे छिप गए. शाहरुख के साथ एयरपोर्ट पर उनकी सास सविता छिब्बर भी थीं. किंग खान जल्दी से अपनी कार में बैठ गए और वे दोनों चले गए.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज यानी 12 जुलाई को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स इलाके के पास जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. अनंत और राधिका की शादी के बाद, जोड़े के अगले दो दिनों में दो और समारोह होंगे, जिनमें 13 जुलाई और 14 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' और 'मंगल उत्सव' शामिल हैं.

Source : News Nation Bureau

Anant-Radhika Wedding Rashmika Mandanna Photo रश्मिका मंदाना Rashmika Mandanna Rashmika Mandanna in Anant Radhika wedding मुंबई एयरपोर्ट पर रश्मिका मंदाना अनंत राधिका की शादी Rashmika Mandanna spotted at Mumbai airport
Advertisment
Advertisment