Advertisment

Rashmika Mandanna कैजुअल स्मार्ट लुक में हुईं स्पॉट, क्यूट स्माइल देख फैंस हुए फिदा

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग की वजह से काफी ज्यादा फेमस हैं. इनकी क्यूटनेस पर लोग दिल हार देते हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Rashmika

Rashmika( Photo Credit : Social Media)

Rashmika Mandanna Casual Look: रश्मिका मंदाना कभी अपने लुक, कभी फिल्म, तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म का गाना 'अंगारों का अंबर' भी काफी पसंद किया जा रहा है और इसमें एक्ट्रेस का डांस वायरल हो रहा है. इस बीच साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों को जीतने वाली रश्मिका मंदाना को मुंबई में पपराजी ने  कैजुअल लुक में स्पॉट किया. रश्मिका जहां भी निकलती हैं, वह अपने फैशन सेंस और सुंदरता से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती है. चलिए एक्ट्रेस के लुक के बारे में जानते हैं...

Advertisment

सफेद शर्ट के साथ पहनी बैगी जिन्स

मुंबई की सड़कों में रश्मिका मंदाना बेहद ही कैजुअल लुक में स्पॉट की गई. एक्ट्रेस ने सफेद शर्ट के साथ बैगी डेनिम जिन्स पहनी थी. पुष्पा फेम एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस का ये लुक आज के नए फैशन के लिए काफी अच्छा लग रहा है. रश्मिका ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया था और बालों को खुला रखा था. इसके अलावा एक्ट्रेस का ब्लैक कलर का चश्मा उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है, वहीं उन्होंने एक ब्लैक बैग भी कैरी किया है. रश्मिका इस पूरे लुक में काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं. रश्मिका काम के साथ-साथ अपने लुक के वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, हमेशा पपराजी के सामने आते ही रश्मिका बेहद ही प्यारी स्माइल दिखाकर फोटो खिंचवाती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

'पुष्पा द रुल' में आएंगी नजर

रश्मिका मंदाना जल्द ही 'पुष्पा द रुल' में भी नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके अलावा अल्लू अर्जुन की अहम भूमिका है. इस फिल्म के पहले पार्ट को काफी ज्यादा पसंद किया गया था औ इससे रश्मिका की लोकप्रियता और ज्यादा हड़ गई थी. पुष्पा को कई भाषाओं में रिलीज किया गया था. वहीं अब पुष्पा 2 को भी कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है. इसमें म्यूजिक देवी श्री प्रसाद का है. ये फिल्म  15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने शेयर की बचपन की फोटो, इस खास शख्स को याद कर हुई भावुक; कहा- 'आपकी कहानियां हमेशा...'

Source : News Nation Bureau

Entertainment news in hindi News Nation मनोरंजन खबरें Pushpa 2 Actress Rashmika Mandanna Casual Look rashmika mandanna photos Rashmika Mandanna
Advertisment
Advertisment