Advertisment

Raveena Tandon:48 की उम्र में 20 की लगती हैं रवीना, फोटो देख फैंस हुए दीवाने 

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन को कौन नहीं जानता.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
collage

Raveena Tandon( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. साथ ही उनके देश भर में कई सारे फैंस भी हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में रवीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. साथ ही लोग उनकी उम्र को लेकर काफी अटकलें भी लगा रहे हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर झपकी लेने के बाद अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा "जब आप सुबह 5 बजे के पैक अप शूट के बाद उठते हैं. और महसूस करें कि अब रविवार आपके हफ्ते भर की गंदगी को साफ करने का दिन है." एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अभिनेता सेहबान अजीम ने लिखा, “दायुम!!! आप एक युवा कॉलेज गर्ल की तरह दिखती हैं, जो ज्यादा सोती है और अपने लेक्चर मिस करती है." तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए रवीना के एक फैन ने लिखा, “क्या आप 48 साल के हैं?" एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "आप खुद को इतने अच्छे से कैसे मेंटेन करती हैं!!!" दूसरे फैन ने लिखा, "बेबी डॉल! वापस कॉलेज में, आप रिवाइंड जा रहे हैं". 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो, तस्वीरों में रवीना ने डेनिम ब्लू शॉर्ट्स के साथ ब्लैक कलर की हुडी पहनी है. अपनी सभी तस्वीरों में, वह कैमरे के लिए पोज देते हुए एक हाथ से अपनी आँखें मलते हुए नींद में दिखाई दे रही थी. तस्वीर में उनके बाल खुले दिखाई दे रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Dating Rumours:Disha Patani के कथित बॉयफ्रेंड Aleksandar Alex ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा ये 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो, रवीना को आखिरी बार कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' में यश और संजय दत्त के साथ देखा गया था. साथ ही, उन्होंने 2021 में अपनी वेब सीरीज 'अरण्यक' (Aranyak) के साथ ओटीटी की शुरुआत की थी. वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है. उनके अलावा, वेब सीरीज में परमब्रत चटर्जी और आशुतोष राणा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं हैं. 

entertaiment news Raveena Tandon pics Raveena Tandon raveena tandon latest pics news-nation raveena tandon instagram raveena tandon age Alia Bhatt Daughter Bollywood News
Advertisment
Advertisment