logo-image
लोकसभा चुनाव

Raveena Tandon Drunk & Drive: रवीना टंडन पर लगे शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप...बुजुर्ग को मारी टक्कर, VIDEO

Raveena Tandon Video: घटनास्थल से रवीना टंडन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें पब्लिक उनके खिलाफ मारो-मारो कहकर चिल्ला रही है.

Updated on: 02 Jun 2024, 02:16 PM

नई दिल्ली:

Raveena Tandon Drunk & Drive: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक ड्रंक एंड ड्राइव केस में फंस गई हैं. एक्ट्रेस पर एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मारने के आरोप लगे हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लोगों ने रवीना टंडन पर शराब के नशे में गाड़ी चलाने और मारपीट करने का आरोप लगाया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित ने एक्ट्रेस को घेर लिया और उनके साथ बदसलूकी करने लगे. वीडियो में पीड़ित रवीना टंडन को जेल भेजने की धमकी भी देते नजर आ रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- Gulshan Grover On Paps: पैपराजी को लेकर गुलशन ग्रोवर ने कह दी ऐसी बात, फैंस ने बताया असली हीरो

क्या है मामला ? 
इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें रवीना टंडजन व्हाइट सैटिन शर्ट में नजर आ रही हैं. वो लोगों से घिरी हैं. वहां मौजूद लोग एक्ट्रेस से झगड़ा कर रहे हैं वो अपने बचाव में उनसे दूर रहने की अपील कर रही हैं. घटना में पीड़ित मोहम्मद का आरोप है कि रवीना टंडन ने बीती रात शराब के नशे में उनकी मां के साथ मारपीट की थी. मामला मुंबई के बांद्रा में स्थित रिजवी लॉ कॉलेज के पास का है. पीड़ित के अनुसार, लॉ कॉलेज के पास रवीना टंडन ने नशे में धुत्त गाड़ी उनकी बुजुर्ग मां पर गाड़ी चढ़ा दी थी.  गाड़ी एक्ट्रेस का ड्राइवर चला रहा था. पीड़ित ने रवीना पर भांजी के साथ मारपीट के भी आरोप लगाए हैं. वीडियो में एक महिला मुंह से खून निकलने का दावा कर रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

रवीना के साथ पब्लिक ने की मारपीट
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है. वीडियो में रवीना भीड़ को दूर करने की कोशिश कर रही हैं. वहां मौजूद लोग एक्ट्रेस के साथ मारपीट पर उतर आए थे. वीडियो में कुछ लोग मारो-मारो कहकर रवीना के साथ हाथापाई करते भी दिख रहे हैं.