Advertisment

Raveena Tandon Jyotirlinga Trip:रवीना टंडन ने पूरी की 12 ज्योतिरलिंग की तीर्थ यात्रा, बेटी राशा ने दिया साथ

Raveena Tandon Post: रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा थडानी के साथ भारत के सभी बारह 'ज्योतिर्लिंगों' की पवित्र तीर्थयात्रा पूरी की.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Raveena Tandon Jyotirlinga trip

Raveena Tandon Jyotirlinga trip( Photo Credit : Social Media )

Raveena Tandon Jyotirlinga Trip Photos: रवीना टंडन बॉलीवुड में अपनी समय की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपनी फिल्मोग्राफी से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाई है. पद्मश्री से सम्मानित रवीना अपनी सुंदरता और करिश्माई पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं. उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए, उन्होंने फिल्म डिसट्रीब्यूटर, अनिल थडानी से शादी की है और दोनों की एक बेटी, राशा और एक बेटा, रणबीरवर्धन हैं. अपने एक्टिंग टैलेंट के अलावा, रवीना अपनी ट्रैवलिंग के लिए प्यार को लेकर जानी जाती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के साथ अपनी तीर्थ यात्रा की तस्वीरें शेयर की हैं. 

Advertisment

रवीना टंडन ने पवित्र 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरी की

22 दिसंबर, 2023 को अपने इंस्टा हैंडल पर रवीना टंडन ने 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा पूरी करते हुए तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. उनका सफर केदारनाथ धाम से शुरू हुआ और रामेश्वरम मंदिर में खत्म हुआ. रवीना के साथ उनकी बेटी राशा थडानी भी थीं और माँ-बेटी की जोड़ी ने अपनी पवित्र तीर्थ यात्रा के लिए कुछ प्रमुख फैशन गोल्स सेट किए. रवीना के बारे में बात करते हुए, वह क्रीम रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें सुनहरे बॉर्डर और उसी रंग का सेल्फ-वर्क था. उन्होंने इसे बॉटल ग्रीन कलर के फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर किया. मैचिंग इयररिंग्स, सॉफ्ट मेकअप और लो बन के साथ एंटीक-स्टाइल नेकपीस उनके लुक को निखार रहा था. दूसरी ओर, राशा गुलाबी रंग के शरारा सेट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें सुनहरे बॉर्डर थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

एक्ट्रेस की शेयर की गई कुछ अन्य तस्वीरों में, रवीना और राशा को रात में रामेश्वरम मंदिर के ठीक सामने कैज़ुअल आउटफिट में पोज़ देते देखा जा सकता है. वे अगले दिन सुबह मंदिर भी गए, जहां उन्होंने आशीर्वाद मांगा. इसके अलावा, रवीना ने मंदिर के पास धनुष कोडी समुद्र तट पर कुछ अच्छे पलों का भी आनंद लिया. तस्वीरों के साथ, उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए एक नोट भी लिखा. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “केदारनाथ से रामेश्वरम तक.. 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों को पूरा करने की हमारी खोज… हर चीज के लिए धन्यवाद शिव… हर हर महादेव, जय भोलेनाथ शिव शंभु….” भूमि के उस सिरे पर जहां राम सेतु शुरू होता है, जय श्री राम…. #रामसेतु #रामेश्वरम #धनुस्कोडि #तैरते पत्थर.”

Advertisment

रवीना टंडन का वर्क फ्रंट

रवीना टंडन के पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं. एक्ट्रेस घुड़चढ़ी, पटना शुक्ला और अरण्यक के दूसरे सीजन में नजर आएंगी.

Entertainment news in hindi News Nation Raveena Tandon pics Raveena Tandon updates Raveena Tandon Raveena Tandon latest news Raveena Tandon in news Raveena Tandon Jyotirlinga trip photos Rasha Thadani Raveena Tandon Jyotirlinga trip
Advertisment
Advertisment