Advertisment

Raveena Tandon Daughters: कम उम्र में मां बनने पर छलका रवीना टंडन का दर्द, लोगों ने दिए ऐसे तानें

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में रवीना टंडन ने 90वें के दशक में अपने मां बनने के फैसले पर बात की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Raveena Tandon Daughters

Raveena Tandon Daughters( Photo Credit : Social Media)

Raveena Tandon Daughters: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन एक बेबाक अदाकारा हैं. उन्होंने न सिर्फ अपनी एक्टिंग और डांस से दर्शकों का दिल जीता है बल्कि रियल लाइफ में भी एक्ट्रेस काफी पावरफुल हैं. रवीना ने उस जमाने में एक ऐसा कदम उठाया था जिसे आज भी बहुत सी लड़कियां नहीं कर सकती. एक्ट्रेस ने मात्र 21 साल की उम्र में दो बेटियों को गोद लिया था. इस तरह वो बिना शादी के दो बच्चों की मां बन गई थीं. अब हाल में दिए एक इंटरव्यू में रवीना ने इस फैसले के बाद लोगों के रिएक्शन पर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें किस तरह लोगों के गंदे तानें सुनने पड़े थे. 

Advertisment

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में रवीना टंडन ने 90वें के दशक में अपने मां बनने के फैसले पर बात की है. उन्होंने बताया कि 21 साल की उम्र में मैंने पूजा और छाया नाम की दो बच्चियों को गोद लिया था. मैं उन्हें 11-12 साल की उम्र से जानती थी. वो मेरी कजिन बहन की बेटियां थीं जिन्हें मैं एक अच्छी लाइफ देना चाहती थी. मैं एक लीगल उम्र होने का इंतजार कर रही थी इसलिए 21 की होती ही मैंने उन्हें कानूनी तौर पर गोद लिया था. ऐसा करने के बाद मैं बिन शादी के मां बन गई थी. हालांकि, मीडिया के डर से मैंने ये काम गुपचुप तरीके से किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

पद्म श्री से सम्मानित एक्ट्रेस ने बताया कि बेटी गोद लेने के बाद उन्हें काफी तानें सुनने पड़े. साल 1995 में जब रवीना 21 साल की थीं तो उन्होंने पूजा (11) और छाया (8) की गार्जियन बनने का फैसला किया था. तब एक्ट्रेस को कॉलोनी की आंटीज ने ट्रोल किया था. मीडिया में भी उन पर ऐसे आरोप लगाए कि ये बेटियां उनकी अपनी हैं और नाजायज हैं. रवीना ने बताया कि उनपर बिन ब्याही मां बनने के आरोप लगे थे. फिर एक्ट्रेस ने लोगों को जवाब देकर उनके मुंह बंद कर दिए. 

Advertisment

रवीना ने लोगों से बताया कि वो इन लड़कियों को बहुत छोटी उम्र से जानती हैं. वो उनकी कजिन बहन की बेटी हैं जिन्हें एक्ट्रेस एक अच्छी लाइफ देना चाहती हैं. ऐसे में उन्हें मां के तौर पर अपनाना जरूरी है. इसलिए रवीना ने उन्हें गोद लेने का फैसला किया था.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

तब मोहल्ले की आंटी ने रवीना की शादी पर भी सवाल उठाए थे. उनसे पूछा गया कि दो बेटी के होते हुए कौन उनसे शादी करेगा ? इस पर रवीना ने जवाब दिया था कि, जो भी शख्स उनसे प्यार करेगा या शादी करना चाहेगा..उसे उनके पूरे गैंग को स्वीकार करना होगा. इनमें उनकी बेटियां और पालतू जानवर शामिल हैं. बिजनेसमैन अनिल थडानी को डेट करने के बाद रवीना ने शादी से पहले यही शर्त रखी थी. 

Advertisment

राशा थडानी बॉलीवुड खबरें Raveena Tandon Raveena Tandon daughter अनिल थडानी बॉलीवुड एक्ट्रेस Rasha Thadani रवीना टंडन बेटी Bollywood News
Advertisment
Advertisment