Advertisment

रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ किए रामेश्वरम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, शिल्पा शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन

रवीना टंडन सभी 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने की अपने प्लानिंग पर काम कर रही हैं. एक्ट्रेस हाल ही में वह अपनी बेटी राशा थडानी के साथ रामेश्वरम पहुंची हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Raveena Tandon

Raveena Tandon( Photo Credit : file photo )

रवीना टंडन कई दशकों के करियर के साथ सबसे सफल और फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं, उन्होंने 1990 के दशक में शुरुआत की और तब से कई फिल्मों और शो में दिखाई दीं है. रवीना एक टैलेंटेड अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बेहद स्पिरिचुअल इंसान भी हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी राशा थडानी के साथ रामेश्वरम ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस पर शिल्पा शेट्टी ने तुरंत प्रतिक्रिया दी है. 

Advertisment

रवीना टंडन ने किया रामेश्वरम का दौरा

22 दिसंबर को, रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी रामेश्वरम यात्रा की कुछ तस्वीरें साझा कीं. अभिनेत्री के साथ उनकी बेटी राशा थडानी भी थीं. रवीना ने बताया कि वह सभी 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन की खोज में हैं. पोस्ट में उनकी सेल्फी और मां-बेटी की जोड़ी को मंदिर में प्रार्थना करते हुए दिखाया गया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, केदारनाथ से लेकर रामेश्वरम तक. 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों को पूरा करने की हमारी खोज जारी है. हर चीज के लिए धन्यवाद शिव. हर हर महादेव, जय भोलेनाथ शिव शंभू. भूमि के सिरे पर जहां राम सेतु है प्रारंभ, जय श्री राम.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

Advertisment

रवीना टंडन की दोस्त शिल्पा शेट्टी ने कमेंट किया

इन तस्वीरों पर रवीना की दोस्त और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह, यह अद्भुत है, हर हर महादेव. रवीना टंडन हाल ही में मिलिंद सोमन के साथ सस्पेंस थ्रिलर फिल्म वन फ्राइडे नाइट में नजर आई थीं. वह अगली बार कॉमेडी फिल्म वेलकम टू द जंगल में अक्षय कुमार, दिशा पटानी और अन्य के साथ नजर आएंगी. पिछले हफ्ते, उनकी वेब सीरीज़ कर्मा कॉलिंग का टीज़र इंटरनेट पर आने वाला है, जिसने काफी हलचल मचा दी. 32 सेकंड का टीज़र ऑडियंस को कहानी के बारे में सोचने पर मजबूर कर देता है.

रवीना सीरीज़ में इंद्राणी कोठारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. टीज़र में, वह शक्ति के बारे में बात करती है और इसका उपयोग कर्म को नष्ट करने के लिए कैसे किया जा सकता है. यह दृश्य एक भव्य और चमकदार रोशनी वाली डाइनिंग टेबल पर होता है. 2021 में, उन्होंने क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ अरण्यक के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखा था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

raveena tandan raameshvaram रवीना ने किए ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए रवीना टंडन रामेश्वरम पहुंची रवीना टंडन Raveena Tandon Raveena Tandon song रवीना टंडन- राशा raveena tandan with rasha
Advertisment
Advertisment