Advertisment

20 साल बड़े एक्टर संग रोमांस करेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा, ऐसा होगा डेब्यू

इससे पहले अटकलें आई थीं कि राशा अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rasha Thandani Debut

Rasha Thandani Debut( Photo Credit : Social Media)

Rasha Thandani Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और अनिल थंडानी की बेटी राशा थंडानी जल्द ही फिल्मों में कदम रखेंगी. रवीना ने जिस तरह लाखों फैंस के दिलों पर राज किया है, राशा से भी फैंस को वहीं उम्मीदें हैं. सोशल मीडिया पर यूं भी राशा अपनी खूबसूरती और ग्लैमर के लिए छाई रहती हैं. अक्सर उन्हें पैपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है. फैशन और स्टाइल से राशा ने पहले ही लोगों का दिल जीत लिया है. अब वो बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगी. खबर है कि स्टार किड राशा  साउथ इंडस्ट्री से फिल्मों में ग्रैंड एंट्री मारेंगी. साथ ही उन्हें एक बड़े सुपरस्टार के साथ भी काम करने का मौका मिलने जा रहा है. 

Advertisment

ओटीटी प्ले की रिपोर्ट के मुताबिक, राशा एक तेलुगु फिल्म में लीड हीरोइन बनने जा रही हैं. फिलहाल इस प्रोजोकेट पर अभी बातचीत चल रही हैं. फिल्म की खास बात ये है कि इसमें साउथ सुपरस्टार राम चरण लीड हीरो हैं. राशा और रामचरण की जोड़ी बन सकती है. दूसरी ओर हम ये भी कह सकते हैं कि राशा खुद से करीब 20 साल बड़े एक्टर संग रोमांस करते दिखेंगी, 38 वर्षीय स्टार राम चरण जल्द एक हाई लेवल प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि संबंधित फिल्म के निर्माताओं को पूरा भरोसा है कि राशा इस भूमिका में फिट बैठती हैं, और जल्द ही एक्ट्रेस इस फिल्म को साइन कर सकती हैं.  हालांकि, इस मामले पर रवीना टंडन, राशा या राम चरण की आधिकारिक टिप्पणी का इंतजार है.

रवीना टंडन ने पहले बताया था कि वो चाहती हैं राशा बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी कर लें. भले ही वह बॉलीवुड में अपना नाम कमाएं या नहीं, लेकिन उन्हें इतन एजुकेटेड होना चाहिए कि वो अपने पैरों पर खड़ी हो सकें.

इससे पहले अटकलें आई थीं कि राशा अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. कहा जा रहा है कि अभिषेक कपूर की एक्शन-एडवेंचर फिल्म में इन दो नए चेहरों की जोड़ी बनेगी. अब देखना है कि आखिर राशा किस तरह फैंस का मनोरंजन करने पर्दे पर आएंगी.

Source : News Nation Bureau

राशा थडानी Ram Charan Rasha Thandani film Rasha Thandani debut रवीना टंडन Raveena Tandon south actress Raveena Tandon daughter रामचरण south film Rasha Thandani साउथ फिल्म
Advertisment