Advertisment

Raveena Tandon driving allegations: झूठे निकले रवीना टंडन पर लगे आरोप, पुलिस ने कहा- नशे में नहीं थीं  एक्ट्रेस

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कथित वीडियो में शिकायतकर्ता ने अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं और अभिनेत्री नशे में नहीं थी।

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Raveena Tandon rash driving

Raveena Tandon allegations( Photo Credit : file photo)

रवीना टंडन इस समय इंटरनेट पर छाई हुई हैं, क्योंकि उन्हें और उनके ड्राइवर को मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड पर रैश ड्राइविंग मामले में आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. स्थानीय महिलाओं के एक समूह ने एक्ट्रेस पर नशे में होने का आरोप लगाया और दावा किया कि उनके ड्राइवर ने वाहन से तीन लोगों को टक्कर मार दी और उन्हें घायल कर दिया. हालांकि, एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि रवीना नशे में नहीं थीं. मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता ने कथित वीडियो में झूठी शिकायत की है.

Advertisment

झूठे निकले रवीना टंडन पर लगे आरोप 

पुलिस अधिकारी के अनुसार, पुलिस टीम ने सोसायटी के पूरे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि जब यह परिवार उसी लेन से गुजर रहा था, तब एक्ट्रेस का ड्राइवर सड़क से सोसायटी में कार को पीछे की ओर मोड़ रहा था. परिवार ने कार रोकी और ड्राइवर से कहा कि उसे पीछे मोड़ने से पहले यह देखना चाहिए कि कार के पीछे कोई और है या नहीं. इस पर उनके बीच बहस शुरू हो गई."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

शराब के नशे में नहीं थीं रवीना टंडन

इसके अलावा, अधिकारी ने कहा कि बहस गाली-गलौज तक बढ़ गई और तभी टंडन अपने ड्राइवर के साथ हुई घटना की जांच करने के लिए मौके पर पहुंचीं. अधिकारी ने कहा, एक्ट्रेस ने ड्राइवर को भीड़ से बचाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने उन्हें गाली देना शुरू कर दिया. रवीना टंडन और परिवार दोनों खार पुलिस स्टेशन गए और लिखित शिकायत दी. बाद में, दोनों ने यह कहते हुए पत्र भी सौंपे कि वे कोई शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अभिनेत्री को साफ तौर पर शांत रहने की बात कहते हुए सुना जा सकता है. 

Source : News Nation Bureau

Raveena Tandon driving allegations Raveena Tandon rash driving रवीना टंडन Raveena Tandon झूठे निकले रवीना टंडन पर लगे आरोप police on Raveena Tandon allegations
Advertisment